विज्ञापन
Story ProgressBack

Nora Fatehi ने अपने पुराने दिनों को किया याद, कहा- "वो 9 सनकी लड़कियां मेरे साथ...."

Nora Fatehi: एक रिपोर्ट के अनुसार नोरा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह सिर्फ पांच हजार रुपये लेकर इंडिया आई थीं और वह मुंबई में 9 लड़कियों के साथ 3 BHK अपार्टमेंट में रहती थीं. इस अपार्टमेंट में उनके साथ करीब 9 लड़कियां रहती थी.

Read Time: 3 min
Nora Fatehi ने अपने पुराने दिनों को किया याद, कहा-
Nora Fatehi

Nora Fatehi: नोरा फतेही (Nora Fatehi) के सितारे आजकल बुलंदियों पर हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मडगांव एक्सप्रेस (Madgaon Express) में वह नजर आई हैं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई. लेकिन दर्शकों को फिल्म में नोरा का काम काफी पसंद आया. बता दें, कि बॉलीवुड में अपने पैर जमाने के लिए नोरा फतेही को काफी संघर्ष करना पड़ा था. जहां एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने स्ट्रगलिंग डेज को याद किया और काफी कुछ कहा. 

सिर्फ पांच हजार रुपये लेकर आईं

एक रिपोर्ट के मुताबिक, नोरा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह सिर्फ पांच हजार रुपये लेकर इंडिया आई थीं और वह मुंबई में 9 लड़कियों के साथ 3 BHK अपार्टमेंट में रहती थीं. नोरा ने आगे कहा, "मैं इसी 3 BHK के इसी अपर्टमेंट में 9 लड़कियों के साथ रहती थी... वे सभी लड़कियां साइकोपैथ (मनोरोगी/सनकी) जैसे थी...तब मुझे लगता कि मैंने खुद को कहां पर फंसा लिया है. मैं आज भी कभी कभी उन समय को याद करती हूं और मुझे इस बारे में सोचकर काफी बुरा लगता है."

जब पड़ी थैरेपी की जरूरत

जब इंटरव्यू के दौरान नोरा से पूछा गया कि वह मुंबई में घर का किराया कैसे देती थीं. इस बात का खुलासा करते हुए उन्होंने कहा था कि वह जिस एजेंसी के लिए काम करती थीं वह उनका किराया देती थी और अपना कमीशन काट लेती थी. इसके बाद उनके पास बहुत ही कम पैसे बचते थे. उन्होंने कई बार अंडा, ब्रेड, दूध पीकर अपना गुजारा किया है. इसके अलावा उनको कई एजेंसीज परेशान भी करती थीं. क्योंकि उनके पास इन सब चीजों के लिए कोई रूल्स नहीं होते थे. तब उनके लिए यह काफी बुरा वक्त था और उस समय उनको थैरेपी की जरूरत पड़ी थी.

इस फिल्म से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

एक्ट्रेस नोरा फतेही ने साल 2014 में आई फिल्म रोर (Roar) से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. बता दें, इसके बाद वह बाहुबली (Bahubali) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में एक आइटम नंबर करते हुए नजर आईं. इसके बाद वह बिग बॉस 9 (Bigg Boss 9) में भी नजर आईं. इसके बाद उन्होंने 'दिलबर दिलबर' जैसा सुपरहिट गाना करके खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया.

ये भी पढ़े: Vikrant Massey: 'बालिका वधू' से 12th फेल तक... कैसे बने विक्रांत मैसी बॉलीवुड के सुपरस्टार?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close