विज्ञापन
Story ProgressBack

15 साल की करियर में Swara Bhasker की 9 फ्लॉप फिल्में, फिर कैसे एक्टिंग रहा दमदार?

Swara Bhasker Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर 9 अप्रैल को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. स्वरा ने 15 साल की करियर में एक से बढ़कर एक दमदार रोल निभाई है.

Read Time: 3 mins
15 साल की करियर में Swara Bhasker की 9  फ्लॉप फिल्में, फिर कैसे एक्टिंग रहा दमदार?
स्वरा भास्कर आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही है.

Swara Bhasker Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. 9 अप्रैल, 1988 को दिल्ली में जन्मी स्वरा आर्मी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. स्वरा के पिता इंडियन नेवी में अफसर थे और मां दिल्ली के जेएनयू में प्रोफेसर. स्वरा का लाइफस्टाइल बचपन से ही बेहद लग्जरी रहा है. सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपनी बात बिना खौफ सबके सामने रखने वाली स्वरा ने 15 साल की करियर में एक से बढ़कर एक दमदार एक्टिंग की. वहीं एक्ट्रेस दिसंबर के आखिरी महीने में रिलीज होने वाली फिल्म मिसेज फलानी में 9 अलग-अलग किरदार निभाती नजर आएंगी. 

स्वरा ने फिल्मों में निभाए गए हर किरदार के साथ अपनी प्रतिभा साबित की. बॉलीवुड में अपने 15 साल के करियर में उन्होंने अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं.

2009 में फिल्म माधोलाल कीप वॉकिंग से फिल्मी करियर की शुरुआत की 

स्वरा भास्कर ने अपने करियर में अब तक करीबन 14 फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिनमें 9 फिल्में फ्लॉप या डिजास्टर साबित हुईं. दरअसल, स्वरा ने साल 2009 में माधोलाल कीप वॉकिंग में सपोर्टिंग किरदार निभाकर बॉलीवुड में कदम रखा था. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. इसके बाद गुजारिश में नजर आई, लेकिन ये फिल्म भी बड़े पर्दे पर नहीं चली. वहीं स्वरा की किस्मत तनु वेड्स मनु से चमकी.

इस फिल्म में भास्कर ने कंगना रनौत की सबसे अच्छी दोस्त पायल का किरदार निभाकर फैंस का खूब मनोरंजन किया. इस फिल्म में स्वरा की एक्टिंग की काफी सरहना हुई. तनु वेड्स मनु में काम करने के बाद स्वारा रांझणा, अनारकली ऑफ आरा, वीरे दी वेडिंग समेत कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आई.  

निल बटे सन्नाटा में स्वरा भास्कर को उनके किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का स्क्रीन अवॉर्ड जीतने में मदद की. अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में स्वरा ने एक अकेली मां की रोल में नजर आई थी. 

मिसेज फलानी में 9 अलग अलग किरदार में दिखेंगी स्वरा

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी अपकमिंग फिल्म मिसेज फलानी (Mrs. Falani) के लिए पुराने जमाने के फैशन को एक बार फिर दोहराया है. जिसमें वो 9 अलग-अलग किरदारों को निभाती हुई नजर आएंगी. इन किरदारों की उम्र 30 से 42 साल के बीच होगी, जो 9 अलग-अलग राज्यों से ताल्लुक रखती है.

ये भी पढ़े: PBKS vs SRH: आज पंजाब और हैदराबाद के बीच होगी भिड़ंत, जानें मोहाली की पिच पर किसका होगा राज?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जुनैद खान की महाराज फिल्म का विरोध: वैष्णव संप्रदाय ने फिल्म पर बैन लगाने की मांग की, नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज
15 साल की करियर में Swara Bhasker की 9  फ्लॉप फिल्में, फिर कैसे एक्टिंग रहा दमदार?
Vicky Kaushal Birthday: The Bollywood actor who spent his entire childhood in a chawl, is today included in the list of top actors.
Next Article
Vicky Kaushal Birthday: बॉलीवुड का वह एक्टर जिसका चॉल में बीता पूरा बचपन, आज है टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल
Close
;