विज्ञापन
Story ProgressBack

CAA पर Bollywood हुआ दो फाड़, कंगना ने किया सपोर्ट तो अनुराग कश्यप ने BJP को लेकर दिया बड़ा बयान

Bollywood Reactions On CAA News: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस कानून को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. बता दें, कंगना शुरू से ही इस कानून के सपोर्ट में रही हैं. एक्ट्रेस केंद्र सरकार के इस फैसले से काफी खुश हैं... लेकिन वहीं, बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने इस कानून का विरोध करते हुए बड़ा बयान दिया है.

Read Time: 3 min
CAA पर Bollywood हुआ दो फाड़, कंगना ने किया सपोर्ट तो अनुराग कश्यप ने BJP को लेकर दिया बड़ा बयान

Bollywood Reactions On CAA News: केंद्र सरकार ने नागरिक संशोधन कानून (CAA) लागू कर दिया है. इस कानून के लागू होते ही हर कोई अपने-अपने रिएक्शंस दे रहा है. वहीं, बॉलीवुड के भी कई एक्टर्स इस कानून पर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि कौन-से एक्टर्स ने इसे सपोर्ट किया है... और कौन से सेलिब्रिटीज ऐसे है जिन्होंने इस पर विरोध जताया है. आइए जानते हैं:

यह भी पढ़ें: Films Releasing On 15 march: सिनेमा प्रेमियों के लिए 15 मार्च होने जा रही है बहुत ही खास, इस दिन ये फिल्में होंगी रिलीज

कंगना रनौत ने किया फुल सपोर्ट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस कानून को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. बता दें, कंगना शुरू से ही इस कानून के सपोर्ट में रही हैं. वहीं एक्ट्रेस केंद्र सरकार के इस फैसले से काफी खुश हैं. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर PM मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की एक फोटो भी शेयर की थी.

थलापति विजय ने दिया बड़ा बयान 

साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) ने भी इस कानून का विरोध किया है. उन्होंने इस नागरिकता संशोधन अधिनियम को बकवास बताया है. इसके अलावा उन्होंने इस कानून को अपने राज्य तमिलनाडु में ना लागू करने का भी अनुरोध किया है.

अनुराग कश्यप ने कही यह बात

बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी इस कानून का विरोध करते हुए लिखा था कि,"देशद्रोही वह नहीं है जो सड़क पर हैं, देशद्रोही वह है जो सत्ता में हैं. देश हमारे लोगों से और संविधान से है, सत्ताधारियों से नहीं. देश तब भी था जब मोदी, शाह नहीं थे और आगे भी रहेगा. लेकिन यह BJP का देशद्रोह अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. देशभक्ति BJP को साबित करनी है हमें नहीं".

स्वरा भास्कर ने कही यह बात

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी CAA के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है और उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर पोस्ट करते हुए इस कानून का विरोध भी किया है.

यह भी पढ़ें: Zee Cine Awards 2024: विद्या बालन और कार्तिक आर्यन ने भूलभुलैया के गाने पर जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close