विज्ञापन
Story ProgressBack

Sushmita Sen ने इंस्टाग्राम पर बदली अपनी 'डेट ऑफ बर्थ', जानें क्या है पूरा मामला

Sushmita Sen Latest: सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी डेट ऑफ बर्थ बदल ली है. आप देख सकते हैं कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर 27-02-23 नजर आ रहा है.

Read Time: 2 mins
Sushmita Sen ने इंस्टाग्राम पर बदली अपनी 'डेट ऑफ बर्थ', जानें क्या है पूरा मामला
सुष्मिता सेन ने बदली अपनी डेट ऑफ बर्थ

Sushmita Sen Latest: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ पल-पल की जानकारी साझा करते रहती हैं. इस बीच सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर अपनी जन्म की तारीख को बदलकर 27 फरवरी, 2023 कर दिया है, जिसके चलते फैंस जानना चाहते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है?

सुष्मिता सेन ने बदली अपनी डेट ऑफ बर्थ

हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी जन्म की तारीख को बदलकर 27 फरवरी, 2023 कर दिया है. हालांकि एक्ट्रेस का जन्म 19 नवंबर, 1975 में हुआ है. एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों की माने तो पिछले साल की शुरुआत में अपने साथ हुई एक जानलेवा घटना के बाद उनके लिए ये नया जीवन है.

दरअसल, फरवरी 2023 में एक्ट्रेस को शूटिंग के दौरान लगभग जानलेवा दिल का दौरा पड़ा, लेकिन वो इससे उभरी और जीत हासिल की. इसी के चलते ये बर्थ डेट में बदलाव का कारण हो सकता है. हालांकि फैंस उनकी तरफ से इस बारे में जानने के लिए बेताब हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है. 

'ताली' को लेकर आईं सुर्खियों में

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की सीरीज ताली (Taali) बीते साल 2023 में जिओ सिनेमा (Jio Cinema) पर रिलीज हुई थी. बता दें कि इस सीरीज में उन्होंने एक किन्नर का किरदार निभाया था. इसके अलावा उन्होंने सीरीज में गौरी सावंत (Gauri Sawant) के किरदार को निभाकर लोगों को अपनी एक्टिंग का दम खम दिखाया.  सुष्मिता सेन अपने कैरेक्टर को लेकर काफी एक्सपेरिमेंट करती है. जहां उनका अलग-अलग किरदार निभाते हुए भी देखा गया है. जहां सुष्मिता ने काफी लंबे समय बाद सीरीज आर्या (Aarya) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके अभी तक तीन सीजन आ चुके हैं और दर्शकों ने यह तीनों सीजन काफी पसंद भी किए हैं.

ये भी पढ़े: Anand L Rai Birthday: इंजीनियर की नौकरी छोड़कर आए मुंबई, पाकिस्तान से है गहरा रिश्ता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD Latest Collection: 'कल्कि 2898 एडी' की बंपर ओपनिंग, जानें पहले दिन कितना रहा कलेक्शन?
Sushmita Sen ने इंस्टाग्राम पर बदली अपनी 'डेट ऑफ बर्थ', जानें क्या है पूरा मामला
TV Actress Hina Khan got breast cancer on the third stage
Next Article
Hina Khan Breast Cancer: हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, कहा-' तीसरी स्टेज पर है.. '
Close
;