विज्ञापन
Story ProgressBack

Stree 2 Teaser Out: चंदेरी में वापस लौट रही है 'स्त्री 2', रिलीज डेट आई सामने

Stree 2 Teaser Released: फिल्म स्त्री 2 का टीजर दर्शकों के सामने आ चुका है. जिसको काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला है. वहीं इस टीजर में आप कॉमेडी और हॉरर दोनों का डोज देख सकते हैं.

Read Time: 2 mins
Stree 2 Teaser Out: चंदेरी में वापस लौट रही है 'स्त्री 2', रिलीज डेट आई सामने
Bollywood News: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की मोस्ट अवेटेड फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Stree 2 Teaser Released: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की मोस्ट अवेटेड फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. बता दें, इसका पहला पार्ट स्त्री (Stree) भी दर्शकों को काफी पसंद आया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. आपको बता दें, यह एक कॉमिक हॉरर फिल्म है. जिसकी कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. अब फिल्म स्त्री 2 भी जल्द दर्शकों के बीच में आने वाली है. जहां फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और डरा भी रहा है. यह टीजर देखने के बाद लोग काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और अपने पसंदीदा एक्टर को दोबारा स्क्रीन पर देखने के लिए काफी उत्सुक दिख रहे हैं. आखिर इस टीजर में ऐसा खास है क्या, चलिए हम आपको बताते हैं.

टीजर हुआ रिलीज

बता दें, फिल्म स्त्री 2 का टीजर दर्शकों के सामने आ चुका है. जिसको काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला है. वहीं इस टीजर में आप कॉमेडी और हॉरर दोनों का डोज देख सकते हैं. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का टीजर शेयर किया है. जिसमें आपको राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) जैसे तमाम एक्टर दिखाई दे रहे हैं.

चंदेरी में हुई है फिल्म की शूटिंग

फिल्म स्त्री 2 की शूटिंग चंदेरी (Chanderi) और उसके आसपास के एरिया में की गई है. इससे पहले फिल्म स्त्री 2 की भी शूटिंग चंदेरी और उसके आसपास की जगह पर हुई थी. जहां फिल्म की यूनिट और कास्ट ने काफी लंबा वक्त चंदेरी में गुजारा था और चंदेरी से जुड़े अपने काफी एक्सपीरियंस शेयर करते हुए नजर आए थे.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म स्त्री 2, 15 अगस्त 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. जहां फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जैसे तमाम एक्टर नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़े: Sonakshi-Zaheer Wedding: 'बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल नहीं हुए भाई' दावा करने वाली रिपोर्ट पर भड़के लव सिन्हा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sonakshi-Zaheer Wedding: बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल नहीं हुए भाई, दावा करने वाली रिपोर्ट पर भड़के लव सिन्हा
Stree 2 Teaser Out: चंदेरी में वापस लौट रही है 'स्त्री 2', रिलीज डेट आई सामने
Emergency anniversary Dark Days Of 1975 Emergency BJP MP and actress Kangana Ranaut announced the release date of Emergency movie, said the Constitution has been made a joke
Next Article
आपातकाल की बरसी पर कंगना ने 'Emergency' की रिलीज डेट का किया ऐलान, कहा-इनके सारे काले चिठ्ठे खुलेंगे
Close
;