विज्ञापन
Story ProgressBack

Sonakshi-Zaheer Wedding: बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल नहीं हुए भाई, दावा करने वाली रिपोर्ट पर भड़के लव सिन्हा

Sonakshi-Zaheer Wedding Latest: सोनाक्षी और जहीर की शादी में उनके भाई लव और कुश नजर नहीं आए. शादी की कई रसमों के दौरान भी उनके भाई को नहीं देखा गया. यहां तक की ब्राइडल की एंट्री के वक्त लव और कुश की जगह एक्टर साकिब सलीम (Saqib Saleem) फूलों की चादर पकड़े हुए नजर आ रहे थे.

Read Time: 3 mins
Sonakshi-Zaheer Wedding: बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल नहीं हुए भाई, दावा करने वाली रिपोर्ट पर भड़के लव सिन्हा
Bollywood News: लव सिन्हा ने मीडिया रिपोर्ट की आलोचना की

Sonakshi-Zaheer Wedding Latest: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने 23 जून को अपनी फैमिली और कुछ खास चुनिंदा लोगों के साथ रजिस्टर्ड वेडिंग की थी. वहीं उसी रात कपल ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की. जिसमें परिवार के साथ कुछ खास सदस्य ही नजर आए. सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) भी अपनी बेटी की खुशी में शिरकत करने के लिए पहुंचे. लेकिन उनके दोनों भाई इस शादी में नजर नहीं आए. इन बातों को देखते हुए लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार यह दावा किया जा रहा था कि सोनाक्षी के भाई शादी से खुश नहीं हैं. वहीं अब लव सिन्हा (Luv Sinha) ने मीडिया रिपोर्ट की आलोचना की है. साथ ही उन्होंने सोर्स पर भी काफी सवाल उठाए हैं.

सोनाक्षी की शादी में नजर नहीं आए उनके भाई

बता दें, सोनाक्षी और जहीर की शादी में उनके भाई लव और कुश नजर नहीं आए. शादी की कई रसमों के दौरान भी उनके भाई को नहीं देखा गया. यहां तक की ब्राइडल की एंट्री के वक्त लव और कुश की जगह एक्टर साकिब सलीम (Saqib Saleem) फूलों की चादर पकड़े हुए नजर आ रहे थे. इस दौरान लव ने कई पोस्ट भी किए हैं. जिससे लग रहा था कि सोनाक्षी-जाहीर की शादी से वह बिल्कुल भी खुश नहीं हैं.

जब भाई लव ने उठाए सवाल

एक रिपोर्ट के अनुसार जितनी भी सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा के बारे में खबरें आ रही हैं. उस पर उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है. वहीं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 'एक सोर्स', उन्हें बेहतर सोर्स की जरूरत है.

काफी लंबे समय से कर रहे थे डेट

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जिसके बाद उन्होंने बीते 23 जून को शादी कर ली थी. एक रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों की मुलाकात सलमान खान (Salman Khan) के घर उनकी पार्टी के दौरान हुई थी. इसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था.

ये भी पढ़े: Anant Ambani At Ajay Devgan House: अनंत अंबानी अपनी शादी का कार्ड देने के लिए पहुंचे अजय देवगन के घर, वीडियो हुआ वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Anant Ambani At Ajay Devgan House: अनंत अंबानी अपनी शादी का कार्ड देने के लिए पहुंचे अजय देवगन के घर, वीडियो हुआ वायरल
Sonakshi-Zaheer Wedding: बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल नहीं हुए भाई, दावा करने वाली रिपोर्ट पर भड़के लव सिन्हा
Stree 2 Teaser Out: 'Stree 2' is returning to Chanderi, release date revealed
Next Article
Stree 2 Teaser Out: चंदेरी में वापस लौट रही है 'स्त्री 2', रिलीज डेट आई सामने
Close
;