विज्ञापन

Stree 2 On OTT: ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'स्त्री 2', जानें कब और कहां देखें फिल्म

Stree 2 On OTT Released: एक रिपोर्ट के अनुसार खबर है कि फिल्म स्त्री 2 जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (OTT Platform Amazon Prime) पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.

Stree 2 On OTT: ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'स्त्री 2', जानें कब और कहां देखें फिल्म
Stree 2 On OTT Released

Stree 2 On OTT Released: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म स्त्री 2 (stree 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. बता दें, फिल्म जवान (Jawan), टाइगर (Tiger) जैसी फिल्मों को मात देते हुए आगे निकल गई है. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, तब से ही दर्शक फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे थे. अब सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. अब दर्शक इस फिल्म को किस ओटीटी पर और कब देख सकते हैं? चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं.

ओटीटी पर आ रही है 'स्त्री 2'

एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐसी खबर है कि फिल्म स्त्री 2 जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (OTT Platform Amazon Prime) पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन खबर तो यह भी है कि फिल्म 27 सितंबर को रिलीज हो सकती है. बता दें, इस फिल्म का पहला सीक्वल डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज हुआ था.

आगे भी बढ़ सकती है डेट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, खबर तो यह भी है कि अगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन करती रही तो इसकी ओटीटी रिलीज डेट आगे भी बढ़ सकती है. अगर फिल्म 27 सितंबर को रिलीज नहीं हुई तो इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया जाएगा. जिसके बाद फिल्म ओटीटी पर अक्टूबर में रिलीज हो सकती है. अगर फिल्म के अभी तक के कलेक्शन की बात करें तो स्त्री 2 ने 42 दिनों में लगभग 581 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रुपए के आंकड़े को छूने वाली है. फिल्म 15 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें- Exclusive Interview: एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने 'लापता लेडीज' की ऑस्कर में एंट्री पर कहा-' मैंने आमिर और किरण.. '

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Exclusive Interview: एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने 'लापता लेडीज' की ऑस्कर में एंट्री पर कहा-' मैंने आमिर और किरण.. '
Stree 2 On OTT: ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'स्त्री 2', जानें कब और कहां देखें फिल्म
Jigra Trailer Out: Trailer of Alia Bhatt's 'Jigra' is out, the actress was seen fighting for her brother.
Next Article
Jigra Trailer Out: आलिया भट्ट की 'जिगरा' का ट्रेलर हुआ आउट, भाई के लिए लड़ती दिखीं एक्ट्रेस
Close