विज्ञापन

Exclusive Interview: एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने 'लापता लेडीज' की ऑस्कर में एंट्री पर कहा-' मैंने आमिर और किरण.. '

Exclusive Interview With Sonali Kulkarni: जब सोनाली से पूछा गया कि फिल्म का नाम लव, सितारा है, तो फिल्म में दर्शकों को क्या दिखने जा रहा है? आइए जानते हैं इसका जवाब देते हुए सोनाली ने क्या कहा ?

Exclusive Interview: एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने 'लापता लेडीज' की ऑस्कर में एंट्री पर कहा-' मैंने आमिर और किरण.. '
Exclusive Interview With Sonali Kulkarni

Exclusive Interview With Sonali Kulkarni: सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) वह एक्ट्रेस हैं जिन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है. सोनाली इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लव, सितारा (Love, Sitara) को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी यह फिल्म 27 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (OTT Platform Zee5) पर रिलीज होने जा रही है. वहीं सोनाली ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़ी बातें शेयर की.

'लव, सितारा' है क्या? 

जब सोनाली से पूछा गया कि फिल्म का नाम लव, सितारा है, तो फिल्म में दर्शकों को क्या दिखने जा रहा है? इसका जवाब देते हुए सोनाली ने कहा कि सितारा फिल्म में मेरी भांजी का नाम है. बता दूं सितारा का किरदार एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला ने निभाया है, जो की बहुत ही होशियार है. मैंने उसकी मासी का किरदार निभाया है. बता दूं, मैं एक ऐसी मासी हूं जिसने शादी नहीं की है. जो हमेशा शोभिता को सलाह देती है कि तुम शादी मत करो सिर्फ अपनी लाइफ एंजॉय करो. आपको फिल्म में पारिवारिक सदस्य नजर आएंगे, जिनके अपने अलग-अलग नेचर हैं.

हर परिवार में एक बुआ- मासी होती है

सोनाली ने आगे बात करते हुए कहा कि जब हमारे परिवार में कोई बुआ या मासी होती है तो हम उनकी बातों को याद करके हंसते रहते हैं. हर एक परिवार में एक कैरेक्टर होता ही है. जैसे मेरी खुद की मासी है, वह कभी सीधे बात नहीं करतीं. वैसे ही आपको सितारा की शादी में ऐसे ही किरदार नजर आएंगे. सोनाली ने आगे बात करते हुए कहा कि मैंने जितने भी प्रोजेक्ट्स किए हैं, उनमें साउथ के लोग थे, तभी मेरे प्रोजेक्ट्स हिट रहे हैं. मैंने इस फिल्म में भी एक मलयाली महिला का किरदार निभाया है.

लिमिटेड फिल्में करती हैं सोनाली

जब सोनाली से पूछा गया कि आप लिमिटेड फिल्में ही करती हैं. ऐसा क्यों? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने ऐसा रास्ता चुना है, जहां हाईवे नहीं है. मैंने लिमिटेड फिल्में की क्योंकि बीच में अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम किया. अब तो लोगों के पास विकिपीडिया है, मेरी खुद की वेबसाइट भी है. लोग वहां देख सकते हैं कि मैंने अभी तक क्या-क्या काम किया है.

मेरी भी दो फिल्में ऑस्कर के लिए जा चुकी हैं

सोनाली ने आगे बात करते हुए कहा कि मेरी दो फिल्में ऑस्कर के लिए जा चुकी हैं. जिसमें एक गुजराती फिल्म द गुड रोड़ थी और दूसरी फिल्म डॉ. प्रकाश बाबा आमटे थी. मैं बता नहीं सकती कि उस दिन कितनी खुश थी. मेरी फीलिंग थी कि मैं अपने देश को रिप्रेजेंट कर रही हूं.

'लापता लेडीज' को लेकर खुशी जाहिर की

सोनाली ने फिल्म लापता लेडिज की ऑस्कर में एंट्री को लेकर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आमिर खान का हमेशा यही प्रयास रहता है कि वह फिल्म में सेंसिटिव मुद्दा दिखाएं. उनके लिए भी बहुत गर्व महसूस हो रहा है. क्योंकि मैं अमिर, किरण को जानती हूं. मैंने उनकी जर्नी बहुत ही पास से देखी है, मैं बहुत खुश हूं.

ये भी पढ़ें- Pratibha Ranta Exclusive: जब ऑस्कर की खबर सुनकर जोर से चीखी 'लापता लेडीज' की एक्ट्रेस, पढ़ें पूरा इंटरव्यू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Kangana Ranaut: बीजेपी ने दिखाए सख्त तेवर, तो कंगना रनौत को मांगनी पड़ी माफी, जानें पूरा मुद्दा
Exclusive Interview: एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने 'लापता लेडीज' की ऑस्कर में एंट्री पर कहा-' मैंने आमिर और किरण.. '
Stree 2 On OTT: 'Stree 2' is being released on OTT, know when and where you can watch the film
Next Article
Stree 2 On OTT: ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'स्त्री 2', जानें कब और कहां देखें फिल्म
Close