विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

जवान की पार्टी में SRK ने कहा- आर्यन और सुहाना ने मुझे बेहतर काम के लिए पुश किया

जवान की सक्सेस पार्टी के दौरान हाल ही में SRK ने खुलासा करते हुए कहा कि मुझे मेरे बच्चों ने मेहनत करने के लिए पुश किया. किंग खाने कहा कि मेरे बच्चे चाहते थे कि मेरी अगली पांच फिल्में ब्लॉकबस्टर होनी चाहिए.

Read Time: 2 min
जवान की पार्टी में SRK ने कहा- आर्यन और सुहाना ने मुझे बेहतर काम के लिए पुश किया

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म जवान इन दिनों बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही हैं. इस फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है. जवान की सक्सेस पार्टी के दौरान हाल ही में SRK ने खुलासा करते हुए कहा कि मुझे मेरे बच्चों ने मेहनत करने के लिए पुश किया. किंग खाने कहा कि मेरे बच्चे चाहते थे कि मेरी अगली पांच फिल्में ब्लॉकबस्टर होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें : KBC 15 : मानुषी ने अपने पार्टनर की खूबी बताई, Big B के सामने विक्की ने खोला राज

4 साल बाद SRK ने किया कमबैक

कुछ समय पहले एक दौर आ गया था जब शाहरुख खान की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रहीं थीं. इसके बाद शाहरुख खान ने 4 साल का ब्रेक लिया. फिर फिल्म पठान से बॉलीवुड में कमबैक किया. पठान सुपरहिट साबित हुई, अब उसके बाद फिल्म जवान ने भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म जवान की सक्सेस पार्टी में शाहरुख खान ने बताया कि जब वह 4 साल बाद वापस काम पर आए तब वह काफी नर्वस थे.

अपने बच्चों को लेकर शाहरुख ने कही यह बात

फिल्म जवान की सक्सेस पार्टी के दौरान शाहरुख खान ने अपने बच्चों को लेकर एक किस्सा सुनाया. उन्होंने कहा कि एक बार आर्यन और सुहाना मेरे आए. उन्हाेंने मुझसे कहा कि हम बचपन से आपका स्टारडम देखते हुए आ रहे है. लेकिन अबराम में इसके बारे में सिर्फ सुना है. अबराम यह जानता है कि आप सुपरस्टार हैं पर उसने अभी तक आपका स्टारडम नहीं देखा है. हम चाहते हैं कि अबराम भी इसे देखे और एक्सपीरियंस करे. इसलिए आप मेहनत करें और अबराम को प्राउड फील कराएं.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17 : प्रोमो में सलमान का ऐलान- दिखेगा नया रंग, इस सीजन ये सेलेब्स हो सकते हैं शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close