विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

KBC 15 : मानुषी ने अपने पार्टनर की खूबी बताई, Big B के सामने विक्की ने खोला राज

हाल ही में मानुषी छिल्लर और विक्की कौशल की जोड़ी मशहूर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर थी. शो में इस जोड़ी ने बिग बी के सामने कई टॉपिक पर खुलकर अपनी राय दी और कुछ खुलासे भी किए.

Read Time: 3 min
KBC 15 : मानुषी ने अपने पार्टनर की खूबी बताई, Big B के सामने विक्की ने खोला राज

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर जल्द ही 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में विकी कौशल के साथ नजर आने वाली हैं. हाल ही में मानुषी छिल्लर और विक्की कौशल की जोड़ी मशहूर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर थी. शो में इस जोड़ी ने बिग बी के सामने कई टॉपिक पर खुलकर अपनी राय दी और कुछ खुलासे भी किए.

यह भी पढ़ें : सिंघम 3 में यह एक्टर बनेंगे विलेन , करीना कपूर के साथ दे चुके हैं सुपरहिट फिल्म

मानुषी ने बतायी पार्टनर की क्वालिटी

कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर पहुंची मानुषी से एक फैन ने पूछा कि उनके होने वाले पार्टनर में क्या खूबी होनी चाहिए. यह सवाल सुनकर मानुषी हंसने लगी और मजाकिया अंदाज में कहा कि मुझे ऐसा लड़का चाहिए जो बैगनी रंग की शर्ट, पहने हो और चश्मा लगाए हो. यह सुनकर अमिताभ बच्चन ने भी मानुषी छिल्लर की खूब टांग खिंचाई की. बाद में मानुषी ने अपने होने वाले पति में खूबियां बताते हुए कहा कि "मैं चाहूंगी वह बहुत ही सेंसिबल, इमोशनल और इंटेलिजेंट हो.".

बता दें कि मानुषी छिल्लर ने फिल्म पृथ्वीराज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने संयोगिता का किरदार निभाया था, जो ऑडियंस को काफी पसंद आया था. 

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17 : प्रोमो में सलमान का ऐलान- दिखेगा नया रंग, इस सीजन ये सेलेब्स हो सकते हैं शामिल

विक्की ने खोली शादी के खाने की पोल

वहीं जब एक कंटेस्टेंट ने विकी कौशल से पूछा कि उनकी शादी का मेन्यू किसने तैयार किया था. इसका जवाब देते हुए विक्की ने कि जो नाश्ता था वह मैंने डिसाइड किया था उसमें छोले-भटूरे, आलू के पराठे यह सभी चीज होनी थी. लेकिन डिनर कैटरीना ने डिसाइड किया था, क्योंकि रात 8 बजे के बाद पंजाबियों को कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह क्या खा रहे हैं. इस जवाब को सुनकर वहां मौजूद लोग जोर से हंसने लगे. इस पर अमिताभ बच्चन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close