विज्ञापन
Story ProgressBack

Mr & Mrs Mahi: क्या राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म की शुरुआत होगी शानदार? बिक चुके हैं इतने टिकट्स

Mr & Mrs Mahi Advance Booking News: अगर फिल्म के एडवांस बुकिंग की बात करें तो जब से एडवांस बुकिंग शुरू हुई है तब से इसे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. वहीं पीवीआर, इनॉक्स, सिनेपोलिस जैसे टॉप नेशनल चेंस में 10000 टिकट्स बिक चुके हैं.

Read Time: 2 mins
Mr & Mrs Mahi: क्या राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म की शुरुआत होगी शानदार? बिक चुके हैं इतने टिकट्स
Bollywood News: बिक चुके हैं इतने टिकट्स

Mr & Mrs Mahi Advance Booking News: फिल्म मिस्टर एंड मिसेज (Mr & Mrs Mahi) माही इन दोनों दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. बता दें, इस फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की जोड़ी दर्शकों को नजर आने वाली है. जबसे फिल्म का टीजर दशकों के सामने आया था. तब से  फिल्म के रिलीज को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट दोगुना हो चुका है. वहीं यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के जा रही है. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. आज हम आपको बताएंगे कि अभी तक इस फिल्म के एडवांस बुकिंग का कलेक्शन कैसा रहा.

बिक चुके हैं इतने टिकट्स

अगर फिल्म के एडवांस बुकिंग की बात करें तो जब से एडवांस बुकिंग ओपन हुई है तब से इसे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. वहीं पीवीआर, इनॉक्स, सिनेपोलिस जैसे टॉप नेशनल चेंस में 10000 टिकट्स बिक चुके हैं. बता दें, अभी फिल्म को रिलीज होने के लिए दो दिन बाकी है और यह नंबर और भी बढ़ सकते हैं, यह उम्मीद जताई जा रही है. दर्शकों को राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर की जोड़ी फिल्म में बहुत अच्छी लग रही है.

लवर्स डे का होगा फायदा

बता दें, फिल्म के पीवीआर इनॉक्स के 6500 टिकट्स और 3500 टिकेट सिनेपॉलिस के बिक चुके हैं. इस फिल्म को सिनेमा लवर्स डे के मौके पर रिलीज किया जा रहा है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म को इसका फायदा जरूर मिलेगा. बात दें, उस दिन टिकट का प्राइस 99 रुपए रखा है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अगर फिल्म के रिलीज की बात करें तो यह 31 मई 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. अब आने वाला समय बताएगा कि इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है. उसके लिए आपको आने वाले दिनों का इंतजार करना होगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Natasa Stankovic Cryptic Post: हार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा ने पोस्ट की शेयर, याद आए भगवान
Mr & Mrs Mahi: क्या राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म की शुरुआत होगी शानदार? बिक चुके हैं इतने टिकट्स
Pushpa 2 The Rule Song Angaaron Release: 'Pushpa 2' song Angaaron released, dance moves rocked
Next Article
Pushpa 2 The Rule Song Angaaron Release: 'पुष्पा 2' का गाना अंगारों हुआ रिलीज, इस डांस मूव्स ने मचाया धमाल
Close
;