विज्ञापन

South Actor Yash: साउथ एक्टर यश के नए हेयरकट ने फैंस को किया दीवाना, यूजर्स कर रहे हैं तरह-तरह के कमेंट...

South Actor Yash Latest: हाल ही में अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने के लिए यश मुंबई पहुंचे, उनको मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. वहां उनको देखकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए थे. वहीं उनकी जिस चीज ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा, वह था यश का नया हेयर स्टाइल.

South Actor Yash: साउथ एक्टर यश के नए हेयरकट ने फैंस को किया दीवाना, यूजर्स कर रहे हैं तरह-तरह के कमेंट...
Bollywood News: यश के नए हेयर कट के फैंस हुए दीवाने

South Actor Yash Latest: बीते दिनों अनंत-राधिका (Anant-Radhika) की शादी की खबरें हर किसी की जुबान पर थी. इनकी शादी से जुड़े फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. बता दें, इस कपल की शादी 12 जुलाई को हुई थी. जिसमें ज्यादातर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज, राजनेता के साथ-साथ साउथ के काफी एक्टर्स ने भी शिरकत की थी. बता दें, इस शादी में शामिल होने के लिए साउथ के एक्टर यश (Yash) भी मुंबई पहुंचे थे. जहां उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर लोगों के बीच में आई है.

यश के नए हेयर कट के फैंस हुए दीवाने

हाल ही में अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने के लिए यश मुंबई पहुंचे, जहां उनको मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. वहां उनको देखकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए थे. वहीं उनकी जिस चीज ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा, वह था यश का नया हेयर स्टाइल. बता दें, उनका यह नया लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसको लेकर लोग तरह- तरह की बातें कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि उनका यह नया लुक उनकी आने वाली फिल्म टॉक्सिक (Toxic) के लिए भी हो सकता है. बात जो भी हो, लेकिन यश अपने इस लुक में काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं.

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

जब से यश का यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा है कि ट्रेंड शुरू हुआ और जंगल की आग की तरह फैल गया. वहीं दूसरे ने लिखा कि हेयर कट डन. जिस तरीके से यूजर्स उनके इस हेयर स्टाइल पर कमेंट कर रहे हैं, उससे लगता है कि उनका यह लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

यश का वर्कफ्रंट

अगर यश के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर आई थी कि यश फिल्म रामायण (Ramayan) में बतौर को-प्रोड्यूसर काम कर रहे हैं. इसके अलावा उनकी केजीएफ 3 (KGF 3) भी जल्द दर्शकों के बीच में आएगी. अभी इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई भी अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें : Hina Khan: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना की हुई सर्जरी, दिया अपना हेल्थ अपडेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Hina Khan: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना की हुई सर्जरी, दिया अपना हेल्थ अपडेट
South Actor Yash: साउथ एक्टर यश के नए हेयरकट ने फैंस को किया दीवाना, यूजर्स कर रहे हैं तरह-तरह के कमेंट...
Rashmika Mandanna: This close friend of Rashmika Mandanna died, shared an emotional post
Next Article
Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना के इस करीबी की हुई मौत, सोशल मीडिया पर शेयर की इमोशनल पोस्ट
Close