विज्ञापन

Hina Khan: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना की हुई सर्जरी, दिया अपना हेल्थ अपडेट

Hina Khan Cancer Update: हाल ही में हिना खान ने बताया है कि उनकी सर्जरी हुई है और वह काफी दर्द भी झेल रही हैं. वह अस्पताल में हैं, जहां उनको लोगों की दुआओं की काफी जरूरत है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं.

Hina Khan: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना की हुई सर्जरी, दिया अपना हेल्थ अपडेट
हिना खान की हुई सर्जरी

Hina Khan Cancer: टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. जहां वो अपने पल-पल की जानकारी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हिना इन दिनों मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल (Kokilaben Hospital) में एडमिट हैं. जहां उनका इलाज चल रहा है. भले ही हिना खान फोटोज और वीडियोज में काफी खुश नजर आ रही हैं, लेकिन अंदर ही अंदर एक्ट्रेस काफी दर्द झेल रही हैं. बीते दिनों हिना खान ने अपने हेल्थ से जुड़ी कुछ अपडेट शेयर की है.

हिना खान की हुई सर्जरी

हाल ही में हिना खान ने बताया है कि उनकी सर्जरी हुई है और वह काफी दर्द भी झेल रही हैं. वह अस्पताल में हैं, जहां उनको लोगों की दुआओं की काफी जरूरत है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. उनके हाथों में एक बैंड लगा हुआ भी नजर आ रहा है. साथ ही फोटो में खिड़की से बाहर का नजारा भी साफ-साफ दिख रहा है. वहीं फोटो में एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि बस एक और दिन दुआ.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

'लगातार दर्द में हूं'

हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी हालत के बारे में बताते हुए लिखा कि लगातार दर्द में हूं..हां लगातार, हर एक सेकंड...हो सकता है इंसान हंस रहा है, लेकिन फिर भी वह दर्द में हो सकता है. लेकिन फिर भी वह दर्द में हो, हो सकता है इंसान ने कहीं जाहिर ना किया हो. फिर भी दर्द में हो, हो सकता इंसान कहे कि वह दर्द में नहीं है, लेकिन इसके बाद वह भी काफी दर्द में हो. बता दें, हिना खान ने कुछ दिन पहले अपने ब्रेस्ट कैंसर की खबर देकर फैंस को चौंका दिया था. जिसके बाद उनके चाहने वालों ने उनके लिए दुआ मांगना शुरू कर दिया.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

ये भी पढ़ें : Khesari Lal Yadav On Pawan Singh : क्यों चुनाव हारे पवन सिंह? खेसारी लाल ने बताई असली वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Salman Khan Film: 'बजरंगी भाईजान' ने पूरे किए 9 साल, इंटरनेशनली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से है एक
Hina Khan: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना की हुई सर्जरी, दिया अपना हेल्थ अपडेट
South Actor Yash: South actor Yash's new haircut made fans crazy, users are commenting
Next Article
South Actor Yash: साउथ एक्टर यश के नए हेयरकट ने फैंस को किया दीवाना, यूजर्स कर रहे हैं तरह-तरह के कमेंट...
Close