विज्ञापन
Story ProgressBack

South Actor Dead: मलयालम एक्टर सुजीत राजेंद्रन का निधन, Car Accident में लगी थी चोट

South Actor Dead In Accident: एक रिपोर्ट के अनुसार एक्टर का एक्सीडेंट एर्नाकुलम की एक बिजी सड़क पर स्कूल के सामने हुआ था. वह अपनी कार से कहीं जा रहे थे. वहीं एक्सीडेंट के तुरंत बाद ही उनको अस्पताल ले जाया गया.

Read Time: 2 min
South Actor Dead: मलयालम एक्टर सुजीत राजेंद्रन का निधन, Car Accident में लगी थी चोट
South Actor Dead In Accident

South Actor Dead In Accident: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है. मलयालम एक्टर सिंगर सुजीत राजेंद्रन (Sujith Rajendran) का निधन हो गया है. वह कार एक्सीडेंट में बुरी तरीके से घायल हो गए थे. जहां उनकाे केरल के एर्नाकुलम के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां एक हफ्ते तक जिंदगी और मौत के बीच वह झूलते रहे. इसके बाद उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

कार का हुआ था एक्सीडेंट

एक रिपोर्ट के अनुसार एक्टर का एक्सीडेंट एर्नाकुलम की एक बिजी सड़क पर स्कूल के सामने हुआ था. वह अपनी कार से कहीं जा रहे थे. वहीं एक्सीडेंट के तुरंत बाद ही उनको अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने काफी कोशिश की सुजीत राजेंद्रन की जान बच जाए. लेकिन ऐसा हो नहीं सका और उन्होंने दम तोड़ दिया. यह खबर आने के बाद मलयालम इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. जहां उनके चाहने वाले और तमाम साउथ के सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर उनकी मौत पर दुख जाहिर कर रहे हैं.

डांसर भी थे सुजीत

सुजीत एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ एक शानदार डांसर भी थे. वह कई क्लासिक डांस फॉर्म में ट्रेंड थे. इसके अलावा भरतनाट्यम, कर्नाटक संगीत कि उनकाे काफी जानकारी थी. उन्होंने मैराथन और रंगीला जैसी फिल्मों में अपने अभिनय दम-खम दिखाया. सुजीत एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) के साथ भी काम कर चुके हैं. सुजीत ने अपने ज्यादातर फिल्मों में कॉमेडी रोल किए थे.

कॉर्पोरेट फील्ड में करते थे काम

सुजीत फिल्मों में आने से पहले दुबई में रहते थे और वह कॉर्पोरेट फील्ड में काम करते थे. वह एक अमेरिकी एमएनसी में थे. बता दें, उन्होंने साल 2018 में अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी. सुजीत का पालन पोषण दुबई में ही हुआ था लेकिन एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए वह केरल आ गए थे.

ये भी पढ़े: Akshay-Tiger Film: बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज डेट बढ़ी आगे, एक्टर्स ने खुद इस बात की दी जानकारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close