विज्ञापन
Story ProgressBack

Akshay-Tiger Film: बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज डेट बढ़ी आगे, एक्टर्स ने खुद इस बात की दी जानकारी

Bade Miyan Chote Miyan New Release Date: एक्टर के फैंस यह जानने के लिए इच्छुक हैं कि यह फिल्म अब कब रिलीज होने जा रही है. बता दें, यह फिल्म अब 11 अप्रैल को रिलीज होगी.

Read Time: 2 min
Akshay-Tiger Film: बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज डेट बढ़ी आगे, एक्टर्स ने खुद इस बात की दी जानकारी

Bade Miyan Chote Miyan Release Date: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की कास्ट भी प्रमोशन काफी जोरों-शोरों से कर रहे हैं. यह फिल्म कल 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी. लेकिन मेकर्स ने अब इस फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है. आज हम आपको बताएंगे कि अब यह फिल्म किस दिन रिलीज होने जा रही है.

अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

एक्टर के फैंस यह जानने के लिए इच्छुक हैं कि यह फिल्म अब कब रिलीज होने जा रही है. बता दें, यह फिल्म अब 11 अप्रैल को रिलीज होगी. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है.

अक्षय-टाइगर ने दिया जवाब

बड़े मियां छोटे मियां का प्रमोशन करने के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ यूएई पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपने फैंस को एडवांस में ईद की मुबारकबाद दी. बाद में उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने को लेकर भी बताया.

एडवांस बुकिंग हुई शुरू

बता दें, रिलीज होने से पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 39.12 लाख रुपये का कलेक्शन कर लिया है. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा, जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी, तब इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है.

ये एक्टर्स आएंगे नजर

फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) और अलाया एफ (Alaya F) जैसी एक्ट्रेस नजर आने वाले हैं. बता दें फिल्म में विलेन के किरदार में साउथ के एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) भी नजर आएंगे. अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर इससे पहले फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) में एक साथ नजर आ चुके हैं. दर्शकों को फिल्म में इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी, लेकिन यह फिल्म सिनेमाघरों में कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी.

ये भी पढ़े: 15 साल की करियर में Swara Bhasker की 9 फ्लॉप फिल्में, फिर कैसे एक्टिंग रहा दमदार?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close