विज्ञापन
Story ProgressBack

Sonali Bendre News: यह पाकिस्तानी क्रिकेटर सोनाली बेंद्रे पर छिड़कता था अपनी जान, किडनैप करने की बात भी कही

Sonali Bendre: एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान सोनाली बेंद्रे ने अपने पुराने इंटरव्यू पर बात करते हुए बताया था कि शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने मजाक के अंदाज में कहा था कि वह उनसे शादी करना चाहते हैं और अगर उन्होंने उनका प्रपोजल रिजेक्ट किया तो वह उनको किडनैप कर लेंगे.

Read Time: 2 mins
Sonali Bendre News: यह पाकिस्तानी क्रिकेटर सोनाली बेंद्रे पर छिड़कता था अपनी जान, किडनैप करने की बात भी कही
सोनाली बेंद्रे ने अपने पुराने इंटरव्यू पर बात करते हुए बताया

Sonali Bendre: सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) 90 के दशक की वह अभिनेत्री थीं, जिनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना था, जहां उनके फैंस फिल्मों में उनकी एक झलक देखने के लिए काफी बेताब रहते थे. सोनाली बेंद्रे के दीवाने बॉलीवुड में ही नहीं काफी राजनेता और क्रिकेटर भी रहे हैं. आज हम आपको पाकिस्तान के वो क्रिकेटर के बारे में बताएंगे जो सोनाली बेंद्रे पर अपनी जान छिड़कता था और उन्हें शादी के लिए प्रपोज तक कर दिया था और यहां तक कह दिया था कि अगर उन्होंने प्रपोजल रिजेक्ट किया तो वह उन्हें किडनैप कर लेगा. आखिर वह क्रिकेटर है कौन हम आपको बताते हैं.

सोनाली बेंद्रे ने कही यह बात

एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान सोनाली बेंद्रे ने अपने पुराने इंटरव्यू पर बात करते हुए बताया था कि शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने मजाक के अंदाज में कहा था कि वह उनसे शादी करना चाहते हैं और अगर उन्होंने उनका प्रपोजल रिजेक्ट किया तो वह उनको किडनैप कर लेंगे. सोनाली ने यह भी कहा कि मुझे नहीं पता था कि यह कितना सच है तब बहुत फेक न्यूज भी होती थीं. हालांकि अगर शोएब ने ऐसा कहा है तो उसके लिए भगवान का शुक्र है. इसी से तो करियर है.

क्रिकेटर को पसंद करती हैं सोनाली

सोनाली ने आगे बात करते हुए अपने फेवरेट क्रिकेटर के बारे में बताया कि फेवरेट क्रिकेटर  विराट कोहली (Virat Kohli) है. उन्होंने आगे कहा कि उन्हें अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बहुत पसंद हैं. वह बहुत शानदार हैं और उन्हें दोनों की जोड़ी काफी पसंद है. क्योंकि यदि कोई उनसे क्रिकेटर के बारे में पूछता है तो वह विराट के बारे में ही कहेंगी. क्योंकि विराट और अनुष्का की जोड़ी काफी अच्छी लगती है और दोनों काफी क्यूट भी हैं. अगर सोनाली के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई सीरीज द ब्रोकन न्यूज 2 (The Broken News 2) में नजर आई हैं.

ये भी पढ़ें: Chandu Champion First Look: फिल्म चंदू चैंपियन का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, लंगोट में दिखे कार्तिक आर्यन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शादी के बाद Sonakshi Sinha की NDTV से खास बातचीत, पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में कही ये बड़ी बात
Sonali Bendre News: यह पाकिस्तानी क्रिकेटर सोनाली बेंद्रे पर छिड़कता था अपनी जान, किडनैप करने की बात भी कही
Alia Bhatt Cryptic Post: The actress shared a post in the debate regarding Alia Bhatt's citizenship, said- 'Love, no one...
Next Article
Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने अपनी सिटीजनशिप को लेकर छिड़ी बहस के बाद की ये पोस्ट...
Close
;