विज्ञापन
Story ProgressBack

Chandu Champion First Look: फिल्म चंदू चैंपियन का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, लंगोट में दिखे कार्तिक आर्यन

Chandu Champion First Look Released: कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म चंदू चैंपियन का पहला लुक सामने आ चुका है. उनके फैंस उनकी इस फिल्म का काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर दर्शकों के सामने आ गया है.

Read Time: 2 mins
Chandu Champion First Look: फिल्म चंदू चैंपियन का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, लंगोट में दिखे कार्तिक आर्यन
फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

Chandu Champion First Look Released: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के लुक और एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. बता दें, कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों में किरदार के साथ अलग-अलग तरीके के एक्सपेरिमेंट करते हुए नजर आते हैं. उनकी फिल्म प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama), कांची (Kaanch) और भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की बात करें तो उन्होंने इन फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाकर बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाई है. एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) में नजर आने वाले हैं. जहां फिल्म से उनका फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया है.

फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

कार्तिक आर्यन को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखने के लिए उनके फैंस उनकी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन का काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर दर्शकों के सामने आ गया है. जिसमें कार्तिक आर्यन अपने फैंस को शॉक्ड करते हुए दिख रहे हैं. पोस्टर में कार्तिक आर्यन रेसलर के रूप में लंगोट पहने हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म के पोस्टर से यह तो समझ में आ रहा है कि कार्तिक आर्यन इस फिल्म में कुछ नया करने जा रहे हैं और फिल्म में उनके फैंस को काफी कुछ अलग दिखने वाला है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) और कबीर खान (Kabir Khan) दोनों ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म सत्यप्रेम (Satyaprem Ki Katha) की कथा में नजर आए थे. हालांकि इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिला था. अब कार्तिक को अपनी फिल्म चंदू चैंपियन से काफी उम्मीदें हैं. 

ये भी पढ़ें: Richa Chadha Exclusive: जब 99 रीटेक लेने के बाद भी नहीं बनी बात, भंसाली ने हटाया पूरा सीन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bhool Bhulaiya 3 की शूटिंग हुई शुरू, कार्तिक आर्यन और माधुरी दीक्षित पहुंचे MP 
Chandu Champion First Look: फिल्म चंदू चैंपियन का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, लंगोट में दिखे कार्तिक आर्यन
Amitabh Bachchan News: Amitabh Bachchan shared photo after casting his vote, told the importance of voting
Next Article
Amitabh Bachchan News: अमिताभ बच्चन ने वोट डालने के बाद फोटो की शेयर, मतदान का बताया महत्व
Close
;