विज्ञापन
Story ProgressBack

Anant Ambani At Ajay Devgan House: अनंत अंबानी अपनी शादी का कार्ड देने के लिए पहुंचे अजय देवगन के घर, वीडियो हुआ वायरल

Anant-Radhika Marriage: अनंत अंबानी अपनी शादी का कार्ड देने के लिए खुद अजय देवगन और काजोल (Kajol) के घर पहुंचे. जहां अनंत का अजय देवगन के घर शिव शक्ति से बाहर निकलते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है.

Read Time: 2 mins
Anant Ambani At Ajay Devgan House: अनंत अंबानी अपनी शादी का कार्ड देने के लिए पहुंचे अजय देवगन के घर, वीडियो हुआ वायरल
अनंत अंबानी शादी का कार्ड देने के लिए अजय देवगन के घर पहुंचे

Anant-Radhika Marriage: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) जल्द ही शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं. जहां अनंत- राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ शादी करने वाले हैं. इन दोनों की शादी की तैयारियां काफी जोरों से शुरू हो चुकी है. जहां अंबानी परिवार ने शादी के कार्ड भी बांटना शुरू कर दिए हैं. नीता अंबानी (Neeta Ambani) ने 14 जून को काशी विश्वनाथ मंदिर में कार्ड दिया था. जिसके बाद परिवार ने कार्ड बांटना शुरू किया. हाल ही में अनंत अंबानी खुद अपनी शादी का कार्ड देने के लिए बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) के घर पहुंचे थे. जहां उनका एक वीडियो वायरल हुआ है. आखिर इस वीडियो में है क्या हम आपको बताते हैं.

अनंत अंबानी पहुंचे अजय देवगन के घर

अनंत अंबानी अपनी शादी का कार्ड देने के लिए खुद अजय देवगन और काजोल (Kajol) के घर पहुंचे. जहां अनंत का अजय देवगन के घर शिव शक्ति से बाहर निकलते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. अनंत काफी टाइट सिक्योरिटी में नजर आ रहे हैं. यह शादी जिओ वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर, मुंबई (Jio World Convention Centre, Mumbai) में होने जा रही है. वहीं मेहमानों को सेव द डेट इनविटेशन मिलना शुरू हो चुका है. जो की एक ट्रेडिशनल लाल और गोल्डन कार्ड है. जिसमें पूरे तीन दिन के फंक्शंस की डिटेल दी गई है.

ये है फंक्शन की डिटेल

शादी की रस्में 12 जुलाई से शुरू होगी. पहला फंक्शन शुभ विवाह मतलब शादी समारोह होगा. जिसका ड्रेस कोड ट्रेडिशनल है. 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का दिन होगा और ड्रेस कोड इंडियन फॉर्मल है. 14 जुलाई को मंगल उत्सव शादी का रिसेप्शन होगा और ड्रेस कोड इंडियन चिक है. यह सारे फंक्शंस जिओ वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किए जा रहे हैं. जिसमें तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के अलावा काफी राजनेता और बिजनेसमैन के आने की संभावना जताई जा रही है.

ये भी पढ़े: Karishma Kapoor Birthday: एक्ट्रेस जिसने बचपन में झेली आर्थिक तंगी, जब अभिषेक बच्चन के साथ टूटी सगाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Karishma Kapoor Birthday: एक्ट्रेस जिसने बचपन में झेली आर्थिक तंगी, जब अभिषेक बच्चन के साथ टूटी सगाई
Anant Ambani At Ajay Devgan House: अनंत अंबानी अपनी शादी का कार्ड देने के लिए पहुंचे अजय देवगन के घर, वीडियो हुआ वायरल
Sonakshi-Zaheer Wedding: Brother did not attend sister Sonakshi's wedding, Luv Sinha angry over report claiming
Next Article
Sonakshi-Zaheer Wedding: बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल नहीं हुए भाई, दावा करने वाली रिपोर्ट पर भड़के लव सिन्हा
Close
;