विज्ञापन
Story ProgressBack

क्या सोनाक्षी की शादी अटेंड करेंगे शत्रुघ्न सिन्हा? करीबी ने किया खुलासा

Sonakshi Sinha Marriage News: अब लोगों के मन में सवाल यह उठ रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी अटेंड करेंगे या नहीं. इसका जवाब देते हुए पहलाज ने कहा कि बिल्कुल क्यों नहीं करेंगे.

Read Time: 2 mins
क्या सोनाक्षी की शादी अटेंड करेंगे शत्रुघ्न सिन्हा? करीबी ने किया खुलासा
क्या सोनाक्षी की शादी अटेंड करेंगे शत्रुघ्न सिन्हा? करीबी ने बताई ये बात

Sonakshi Sinha Marriage News: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) 23 जून को अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqwal) के साथ शादी करने के लिए जा रही हैं. जहां उनकी शादी का कार्ड भी वायरल हुआ है. जिसको देखकर लोग अपनी अपनी राय दे रहे हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने खुद शादी की खबरों को कंफर्म नहीं किया है. इस बीच ऐसी खबर सामने आई है कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) उनकी शादी को लेकर नाराज है. वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने भी सोनाक्षी की शादी को लेकर काफी कुछ कहा था. अब एक बातचीत के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा के नजदीकी पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) ने सोनाक्षी की शादी को लेकर काफी कुछ कहा है.

पहलाज निहलानी ने यह कहा

अब लोगों के मन में सवाल यह उठ रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी अटेंड करेंगे या नहीं. इसका जवाब देते हुए पहलाज ने कहा कि बिल्कुल क्यों नहीं करेंगे. शत्रुघ्न अपनी बेटी सोनाक्षी से ज्यादा समय तक नाराज नहीं हो सकते. वह उनकी लाडली हैं. शादी नहीं अटेंड करने का तो कोई सवाल ही नहीं बनता. वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने कुछ दिनों पहले कहा था कि आजकल के बच्चे इन्फॉर्म करते हैं. परमिशन नहीं लेते. अगर सोनाक्षी अपने पसंद के लड़के से शादी करेगी तो वह नाराज क्यों होंगे.

क्या सिन्हा फैमिली में सब ठीक है? 

पहलाज ने आगे बात करते हुए कहा कि शत्रुघ्न जी इलेक्शन की वजह से 3 महीने से मुंबई (Mumbai) से बाहर थे. आपने उनसे तब बात की होगी. भाभी जी पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) को जरूर पता होगा. शत्रुघ्न के वापस आने पर भाभी जी ने उन्हें बताने का डिसाइड किया होगा. अब मुंबई आ गए हैं और सोनाक्षी और उनके परिवार में सब कुछ ठीक चल रहा है. अब आने वाला समय बताएगा कि आखिर सच क्या है.

यह भी पढ़ें : Highest Paid Actress 2024: साल 2024 की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट आई सामने, इन एक्ट्रेसेस ने मारी बाजी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ashish Vidyarthi Birthday: वो एक्टर जो शूटिंग के दौरान डूबते-डूबते बचा, 200 से ज्यादा फिल्मों में कर चुका है काम
क्या सोनाक्षी की शादी अटेंड करेंगे शत्रुघ्न सिन्हा? करीबी ने किया खुलासा
Bigg Boss OTT 3 Premiere Date And Time fans is over know when and where you can watch this show
Next Article
Bigg Boss OTT 3 Premiere Date And Time: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के चाहने वालों का इंतजार हुआ खत्म, जानिए कब और कहां देख सकते हैं यह शो
Close
;