विज्ञापन
Story ProgressBack

चुनाव हारने पर भी जोश जारी ! अब पवन सिंह बनाएंगे बिहार में नई पार्टी

Pawan Singh New Party Announcement: पवन सिंह भले ही लोकसभा चुनाव हार गए हैं. लेकिन राजनीति का चस्का उनका अभी कम नहीं हुआ है. बता दें, चुनाव के दौरान उनको जनता का बहुत प्यार मिला था.

Read Time: 2 mins
चुनाव हारने पर भी जोश जारी ! अब पवन सिंह बनाएंगे बिहार में नई पार्टी
चुनाव हारने पर भी जोश जारी ! अब पवन सिंह बनाएंगे बिहार में नई पार्टी

Pawan Singh New Party Announcement: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) लोकसभा चुनाव तो हार चुके हैं. लेकिन उनका जोश अभी कम नहीं हुआ है. बता दें, वह फिर से एक बार सुर्खियों में आ गए हैं. अगर उनके राजनीतिक करियर की बात करें तो उन्होंने बिहार की कलाकाट सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा था. वहीं चुनाव में उनकाे हार मिली. अब चुनाव हारने के बाद पवन सिंह एक बड़ा दावा खेलने जा रहे हैं. आखिर पवन सिंह ऐसा क्या करने जा रहे हैं चलिए हम आपको बताते हैं.

पवन सिंह ने किया यह बड़ा ऐलान

पवन सिंह भले ही लोकसभा चुनाव हार गए हैं. लेकिन राजनीति का चस्का उनका अभी कम नहीं हुआ है. बता दें, चुनाव के दौरान उनको जनता का बहुत प्यार मिला था. अब पवन सिंह ने राजनीति में उतरने का अपना पूरा मन बना लिया है. एक रिपोर्ट के अनुसार एक्टर ने अपनी एक राजनीतिक पार्टी का गठन करने का ऐलान कर दिया है. उनके इस कदम से यह तो साफ नजर आता है कि वह अब एक्टिंग के साथ-साथ राजनीति में भी दिलचस्पी दिखा रहे हैं.

राजनीतिक पार्टी बनाएंगे पवन सिंह

BJP से निकलने के बाद पवन सिंह अपनी अलग पार्टी बनाकर चुनाव मैदान में उतरने वाले हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार भोजपुरी एक्टर की पार्टी विधानसभा चुनाव 2025 में हर सीट से चुनाव लड़ने जा रहे है. वहीं पवन सिंह अपनी पार्टी का नाम सर्व समाज पार्टी रख सकते हैं. हालांकि अभी एक्टर की तरफ से पार्टी का नाम और चुनाव चिन्ह को लेकर कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. पवन सिंह को पहले BJP ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से टिकट दिया था. लेकिन उन्होंने निजी कारण से टिकट वापस कर दिया. इसके बाद एक्टर ने निर्दलीय काराकाट सीट से लड़ने का ऐलान कर सबको चौंका दिया था.

यह भी पढ़ें : Sonakshi Sinha Reaction: जहीर इकबाल के साथ शादी को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, शत्रुघ्न सिन्हा बोले- मेरा आशीर्वाद उनके साथ है

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Film Ramayan: 'रामायण' के सेट से इंदिरा कृष्णा ने फोटो की शेयर, रणबीर कपूर हग करते आ रहे हैं नजर
चुनाव हारने पर भी जोश जारी ! अब पवन सिंह बनाएंगे बिहार में नई पार्टी
Sonakshi Marriage: Will Sonakshi have a registered wedding or Nikah with boyfriend Zaheer? A close friend revealed
Next Article
Sonakshi Marriage: सोनाक्षी बॉयफ्रेंड जहीर के साथ रजिस्टर्ड वेडिंग करेंगी या निकाह? नजदीकी ने किया खुलासा
Close
;