विज्ञापन
Story ProgressBack

Smriti Irani Post Viral: अमेठी में हारने के बाद स्मृति ईरानी ने किया भावुक पोस्ट, जानिए क्या लिखा?

Smriti Irani Emotional: स्मृति ईरानी को अमेठी से कांग्रेस के प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा (Kishore Lal Sharma) ने लगभग 1,67,196 मतों से चुनाव में हराया है. स्मृति ईरानी ने साल 2019 में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को चुनाव हराया था.

Read Time: 2 mins
Smriti Irani Post Viral: अमेठी में हारने के बाद स्मृति ईरानी ने किया भावुक पोस्ट, जानिए क्या लिखा?
लोकसभा चुनाव 2024

Smriti Irani Emotional: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के बीते दिनों नतीजे घोषित हो गए हैं. वहीं एनडीए (NDA) ने पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है. इंडिया गठबंधन (INDIA) ने भी इस बार चुनाव काफी शानदार तरीके से लड़ा. जिसका परिणाम भी काफी शानदार रहा. वहीं सबसे ज्यादा खबरें अमेठी से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की चल रही है. वह अमेठी से चुनाव हार गई हैं. स्मृति ने हारने के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी हार स्वीकार की. उनका जोश अभी भी कम नहीं हुआ है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह इमोशनल होती हुई दिख रही हैं.

स्मृति ईरानी ने पोस्ट किया शेयर

स्मृति ईरानी को अमेठी से कांग्रेस के प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा (Kishore Lal Sharma) ने लगभग 1,67,196 मतों से चुनाव में हराया है. स्मृति ईरानी ने साल 2019 में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को चुनाव हराया था. वहीं उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया और लिखा है कि ऐसा है जिंदगी एक दशक से भी ज्यादा समय मैं एक गांव से दूसरे गांव जाकर लोगों की जिंदगी संवारने उम्मीद और आकांक्षाओं को संजोने, बुनियादी ढांचे पर काम करने में बिताया. नालियां, बाईपास, मेडिकल कॉलेज और भी बहुत कुछ. हार और जीत में मेरे साथ खड़े रहने वालों की मैं हमेशा आभारी रहूंगी. आज जश्न मनाने वालों को बधाई और लोग पूछ रहे हैं कैसा जोश है ? मैं कहती हूं जोश अभी भी हाई है सर.

यह एक्टर्स भी लड़े चुनाव

इस बार लोकसभा चुनाव में काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज उतरे थे. जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut), हेमा मालिनी (Hema Malini), रवि किशन (Ravi Kishan), मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), अरुण गोविल (Arun Govil) जैसे सेलिब्रिटीज के नाम शामिल हैं. इसके अलावा कंगना, हेमा, रवि किशन, मनोज तिवारी और तमाम सेलिब्रिटीज ने चुनाव में जीत हासिल की है.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: क्या कंगना रनौत ने किया स्मृति ईरानी का करियर बर्बाद? बॉलीवुड के इस खान ने कसा तंज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हेमा मीलिनी को मिली सबसे बड़ी जीत, कंगना से लेकर रवि किशन तक.... इन सेलिब्रिटीज ने जीता लोकसभा चुनाव
Smriti Irani Post Viral: अमेठी में हारने के बाद स्मृति ईरानी ने किया भावुक पोस्ट, जानिए क्या लिखा?
Gullak 4: Today the premiere of 'Gullak 4' will be held at PVR Aura Mall in Bhopal, the cast of Panchayat 3 will also be present
Next Article
Gullak 4: आज भोपाल के पीवीआर में होगा 'गुल्लक 4' का प्रीमियम, पंचायत 3 की कास्ट भी होगी शामिल
Close
;