विज्ञापन
Story ProgressBack

Gurucharan Singh Missing: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'सोढ़ी' को लेकर नया अपडेट आया सामने, आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे एक्टर

Gurucharan Singh Missing News: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि गुरुचरण जल्द ही शादी करने वाले थे और इसके अलावा वह आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे.

Read Time: 2 min
Gurucharan Singh Missing: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'सोढ़ी' को लेकर नया अपडेट आया सामने, आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे एक्टर
Bollywood News: आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे गुरुचरण

Gurucharan Singh Missing News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रोशन सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण (Gurucharan) 22 अप्रैल से लापता हैं. उनके पिता और पारिवारिक सदस्य उनको लेकर काफी चिंता में हैं. 22 अप्रैल को उनके पिता ने उनके गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखवाई थी. अभी तक गुरुचरण का कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई है. अब इस केस से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है.

आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे गुरुचरण

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि गुरुचरण जल्द ही शादी करने वाले थे और इसके अलावा वह आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे. मुंबई जाने के लिए वह अपने घर से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए निकले थे, इसके बाद उनका कुछ अता-पता ही नहीं है, ना ही वह मुंबई पहुंचे हैं और ना ही वह दिल्ली अपने घर वापस आए हैं. जिसके बाद उनके पिता काफी परेशान हो गए हैं.

दिल्ली की सड़कों पर बैग लिए देखा गया

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि जब गुरुचरण दिल्ली एयरपोर्ट के लिए अपने घर से निकले थे. इसके बाद इसके बाद उनका कुछ पता ही नहीं है. लेकिन बताया जा रहा है कि गुरुचरण को दिल्ली की सड़कों पर बैग लिए घूमते हुए देखा गया था. गायब होने से पहले उन्होंने दिल्ली के एटीएम से 7 हजार रुपए निकाले थे. वहीं गुरुचरण के फोन की आखिरी लोकेशन दिल्ली बताई जा रही है. वह 24 अप्रैल तक दिल्ली में थे. जिसके बाद उनका फोन स्विच ऑफ बताया जा रहा है.

कुछ दिनों से तबीयत नहीं थी ठीक

एक रिपोर्ट के अनुसार गुरुचरण के एक मित्र ने बातचीत करते हुए बताया है कि एक्टर की तबीयत काफी समय से ठीक नहीं थी. उन्होंने कुछ टेस्ट भी करवाए थे. उन्होंने अभी बताया कि गुरुचरण ने बीते दिनों से सही से खाना भी नहीं खाया था.

ये भी पढ़ें: Deepika Chikhalia Birthday: रामायण की सीता बनने के बाद राजनीति में भी दिखाया अपना दम, फिल्मों में रहीं असफल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close