विज्ञापन
Story ProgressBack

Shreyas Talpade Heart Attack: क्या कोविड वैक्सीन के कारण श्रेयस तलपड़े को आया था हार्ट अटैक, एक्टर ने कही यह बात

Shreyas Talpade News: श्रेयस तलपड़े अपनी सेहत को लेकर काफी चिंतित रहते हैं और वह अपने शरीर का सही तरीके से ख्याल रखते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान श्रेयस ने बताया कि वह अपनी सेहत का ख्याल रखते हैं, इसके बावजूद उन्हें दिल का दौरा पड़ा.

Read Time: 3 min
Shreyas Talpade Heart Attack: क्या कोविड वैक्सीन के कारण श्रेयस तलपड़े को आया था हार्ट अटैक, एक्टर ने कही यह बात

Shreyas Talpade News: साल 2023 बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) के लिए कुछ अच्छा नहीं रहा था. उनको 14 दिसंबर को हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद मुंबई के एक अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. अब एक्टर बिल्कुल ठीक हैं और जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाले हैं. श्रेयस ने अपने हार्ट अटैक के बारे में काफी कुछ कहा..

क्या कोरोना वैक्सीन के कारण श्रेयस को आया था अटैक? 

श्रेयस तलपड़े अपनी सेहत को लेकर काफी चिंतित रहते हैं और वह अपने शरीर का सही तरीके से ख्याल रखते हैं. अपने एक इंटरव्यू के दौरान श्रेयस ने बताया कि वह अपनी सेहत का ख्याल रखते हैं और इसके बावजूद उन्हें दिल का दौरा आया था. इस बात को नकार नहीं सकते कि वैक्सीन लेने के बाद कई लोगों को स्वस्थ संबंधि समस्याएं हुई हैं. उन्होंने आगे कहा, 'मैं सिगरेट नहीं पीता और ना ही मैं रेगुलर ड्रिंक करने वाला इंसान नहीं हूं. मैं शायद महीने में एक या दो बार पीता हूं. तंबाकू नहीं खाता. हां, मेरा कोलेस्ट्रॉल थोड़ा बड़ा हुआ था, जो मुझे बताया गया था कि अब वह नॉर्मल है. मैं इसके लिए दवा भी ले रहा था और यह काफी हद तक कम भी हो गया था. मुझे डायबिटीज और ब्लड प्रेशर की समस्या नहीं है. फिर मुझे दिल का दौरा पड़ने का कारण क्या हो सकता है.'

View this post on Instagram

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27)

कोरोना ने किया है मुझे इफेक्ट-श्रेयस

श्रेयस ने आगे बात करते हुए कहा कि, 'सेहत को लेकर सतर्क रहने के बावजूद अगर मेरे साथ ऐसा हुआ तो उसकी और कोई वजह हो सकती है. मैं इस सिद्धांत को नकार नहीं सकता कि कोविड के बाद ही मुझे कुछ थकान महसूस होने लगी थी. इस बात में कुछ ना कुछ जरूर है. हो सकता है इसकी वजह कोविड वैक्सीन हो. वास्तव में नहीं जानते कि हमने अपने शरीर के अंदर क्या लिया है.' उन्होंने आगे कहा, 'यकीन नहीं है कि यह कोविड है या वैक्सीन, क्योंकि उनके पास कोई सबूत ही नहीं है. इसलिए कोई बयान देना बेकार है.' अगर श्रेयस तलपड़े की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle) में नजर आने वाले हैं. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के समय ही उनको दिल का दौरा पड़ा था.

ये भी पढ़ें: Sanjay Leela Bhansali: अपने पिता को याद कर भावुक हुए भंसाली, बोले-'पिता की आखिरी इच्छा...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close