विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

क्यों 'गदर 2' की स्क्रीनिंग इवेंट में नजर नहीं आईं कटरीना कैफ? जानें वजह

फिल्म 'गदर 2' की इवेंट में कटरीना कैफ नजर नहीं आई, जिसके बाद एक्ट्रेस को लेकर कई तरह की बातें होने लगी और फैंस कैफ की प्रेगनेंसी को लेकर कयास लगाने लगे.

Read Time: 2 min
क्यों 'गदर 2' की स्क्रीनिंग इवेंट में नजर नहीं आईं कटरीना कैफ? जानें वजह
क्यों गदर 2 इवेंट में नजर नहीं आई कटरीना कैफ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों पब्लिक एपिरियंस को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल, एक्ट्रेस अपने पति विक्की कौशल के साथ लास्ट 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की स्क्रीनिंग पर दिखाई दी थीं. इसके बाद एक्ट्रेस  इवेंट्स से दूरी बना ली. हालांकि इन सब के बीच एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी को लेकर को लेकर बातें होने लगी हैं.
 

पब्लिक इवेंट से बनाई दूरी

दरअसल, 'गदर 2' की स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड के कई बड़े स्टार पहुंचे थे, लेकिन वहां कटरीना कैफ नजर नहीं आईं थी. इन सब के बाद फैंस कटरीना कैफ की प्रेगनेंसी को लेकर कयास लगाने लगे. हालांकि सूत्रों की माने तो एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज होने से पहले ज्यादा पब्लिक एपिरियंस से बच रही है. साथ ही इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए विदेशों में जाने वाली है और यहीं वजह है कि कटरीना इन दिनों कैमरों से दूरी बना रखी है.

क्या कैटरीना बनने वाली हैं मां ?

सूत्रों से जानकारी ये भी मिली है कि कटरीना जल्द ही मां बनने वाली हैं और इसलिए वो पब्लिक इवेंट से बचती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा.

दिवाली पर रिलीज होगी टाइगर 3

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म ' इस दिवाली पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में कैटरीना सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आने वाली है, जबकि फिल्म में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान कैमियो करते नजर आएंगे. इसके अलावा कैफ श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में एक्टर विजय सेतुपति के साथ नजर आएगी. 

ये भी पढ़े: Shah Rukh Khan का जादू बरकरार, 3 दिन में 'जवान' ने हासिल कर लिया ये खास मुकाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close