विज्ञापन
Story ProgressBack

Shah Rukh Khan New Film: शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर दिया बड़ा अपडेट, कहा-'मुझे तीन फिल्मों के बाद....'

Shah Rukh Khan Upcoming Film: एक तरफ शाहरुख खान के फैंस उनको दोबारा पर्दे पर देखने के लिए काफी बेसब्र नजर आ रहे हैं. वहीं उनका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. हाल ही में एक रिपोर्ट के अनुसार बातचीत के दौरान शाहरुख खान ने कहा कि, वह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं.

Read Time: 3 min
Shah Rukh Khan New Film: शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर दिया बड़ा अपडेट, कहा-'मुझे तीन फिल्मों के बाद....'

Shah Rukh Khan Upcoming Film: बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए बीता साल 2023 काफी अच्छा रहा. क्योंकि बीते साल उनकी तीन फिल्में पठान (Pathan), जवान (Jawan), डंकी (Dunky) ब्लॉकबस्टर हिट रहीं. इन फिल्मों के सफल होने से शाहरुख खान काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं. वहीं इन दिनों अपनी आईपीएल (IPl) टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मैच को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में भी दर्शकों को एक हिंट दे डाली और बताया कि उन्होंने तीन फिल्मों के बाद ब्रेक क्यों लिया.

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म

एक तरफ शाहरुख खान के फैंस उनको दोबारा पर्दे पर देखने के लिए काफी बेसब्र नजर आ रहे हैं. वहीं उनका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. हाल ही में एक रिपोर्ट के अनुसार बातचीत के दौरान शाहरुख खान ने कहा कि, वह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि तीन फिल्मों के बाद उन्होंने ब्रेक इसलिए लिया क्योंकि वह थोड़ा आराम करना चाहते थे.

बॉडी को आराम तो चाहिए होता है

एक्टर ने आगे बातचीत करते हुए कहा कि,"मुझे लगा कि मैं इन तीनों फिल्मों के बाद थोड़ा सा आराम कर सकता हूं. इतनी मेहनत के बाद बॉडी को आराम की जरूरत तो होती ही है. मैंने टीम से भी कहा था कि इस बार सारे मैच देखूंगा. सौभाग्य से मेरी आने वाली फिल्म की शूटिंग अब अगस्त या जुलाई में शुरू होगी. इसलिए मैं सारे मैच देख पा रहा हूं. कोलकाता आना मुझे अपने घर जैसा महसूस दिलाता है. मेरे लिए यहां रहना जरूरी है इसलिए मैं अपने काम के अनुसार चलता हूं". बता दें, शाहरुख खान, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में कैमियो किरदार में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: Mouni Roy Latest News: मौनी रॉय ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहली सैलरी का किया खुलासा, स्मृति ईरानी के बारे में कही यह बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close