विज्ञापन
Story ProgressBack

Mouni Roy Latest News: मौनी रॉय ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहली सैलरी का किया खुलासा, स्मृति ईरानी के बारे में कही यह बात

Mouni Roy News: मौनी रॉय आज के समय सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. क्या आप यह जानना चाहते हैं कि टीवी इंडस्ट्री में काम करते समय उनको कितने पैसे मिलते थे.

Read Time: 2 mins
Mouni Roy Latest News: मौनी रॉय ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहली सैलरी का किया खुलासा, स्मृति ईरानी के बारे में कही यह बात

Mouni Roy News: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने काफी कम उम्र में एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी (kyuki saas bhi kabhi bahu thi) से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इसके बाद वह काफी टीवी सीरियल्स में नजर आईं. लेकिन उनकाे असली पहचान एकता कपूर के शो नागिन (Nagin) से मिली थी. जहां नागिन के किरदार ने उनकाे घर-घर में प्रसिद्धि दिलाई. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. हाल ही में इंटरव्यू में मौनी रॉय ने अपनी पहली सैलरी के बारे में खुलासा किया.

मौनी रॉय ने अपनी पहली सैलरी के बारे में यह कहा

मौनी रॉय आज के समय सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. क्या आप यह जानना चाहते हैं कि टीवी इंडस्ट्री में काम करते समय उनको कितने पैसे मिलते थे. रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू में मौनी रॉय ने इस बात का खुलासा किया कि उनकी पहली सैलरी सिर्फ 1.5 लाख रुपए थी और वह डबल शिफ्ट में काम करती थीं. मौनी ने आगे कहा कि, "हमने डबल शिफ्ट की और हम 40 दिन लगातार काम करते थे". उन्होंने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा कि वह बालाजी डिपार्टमेंट में काम करने वाली दो-तीन लड़कियों के साथ रहती थीं और वह अपनी पहली सैलरी मिलने तक वही रुकी थीं.

स्मृति ईरानी के बारे में यह कहा

मौनी रॉय ने आगे बात करते हुए क्योंकि सास भी कभी बहू थी से जुड़ी कई बातों पर खुलकर चर्चा की. उन्होंने बताया कि,"स्मृति ईरानी ऐसी पहली शक्स थीं, जिन्होंने उन्हें आइसक्रीम दिलाई थी". बॉलीवुड में सैलरी का मुद्दा कोई नई बात नहीं है. बीते दिन फिल्म एक्ट्रेस लारा दत्ता (lara Dutta) ने भी फीमेल एक्टर्स की सैलरी को लेकर काफी कुछ खुलासा किया. उन्होंने बताया था कि एक्ट्रेस को मेल एक्टर्स की तुलना में काफी कम पैसा मिलता है.

ये भी पढ़ें: माँ की बरसी याद कर Emotional हुए Bollywood के 'खलनायक', Instagram पर पोस्ट की तस्वीर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जुनैद खान की महाराज फिल्म का विरोध: वैष्णव संप्रदाय ने फिल्म पर बैन लगाने की मांग की, नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज
Mouni Roy Latest News: मौनी रॉय ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहली सैलरी का किया खुलासा, स्मृति ईरानी के बारे में कही यह बात
Vicky Kaushal Birthday: The Bollywood actor who spent his entire childhood in a chawl, is today included in the list of top actors.
Next Article
Vicky Kaushal Birthday: बॉलीवुड का वह एक्टर जिसका चॉल में बीता पूरा बचपन, आज है टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल
Close
;