विज्ञापन
Story ProgressBack

Shah Rukh Khan In Hospital: शाहरुख खान को पहले भी हो चुकी हैं हेल्थ प्रॉब्लम, जानें कब-कब उनके साथ हुए हादसे

Shah Rukh Khan Latest News: शाहरुख खान को अस्पताल में भर्ती करने के बाद उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) और केकेआर के को- ऑनर जूही चावला (Juhi Chawla) और जय मेहता (Jai Mehta) भी अस्पताल पहुंच गए थे.

Read Time: 3 mins
Shah Rukh Khan In Hospital: शाहरुख खान को पहले भी हो चुकी हैं हेल्थ प्रॉब्लम, जानें कब-कब उनके साथ हुए हादसे
Bollywood News: शाहरुख खान अस्पताल में हुए भर्ती

Shah Rukh Khan Latest News: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को हीट स्ट्रोक के कारण बीते दिन अहमदाबाद (Ahmedabad) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद फैंस उनको लेकर काफी परेशान हो गए थे. एक रिपोर्ट के अनुसार शाहरूख कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच आईपीएल मैच में शामिल होने के लिए यहां आए थे. इस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई और उनको अस्पताल में भर्ती करना पड़ा.

अस्पताल में हुए भर्ती

शाहरुख खान को अस्पताल में भर्ती करने के बाद उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) और केकेआर के को- ऑनर जूही चावला (Juhi Chawla) और जय मेहता (Jai Mehta) भी अस्पताल पहुंच गए थे. वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार जूही ने एक्टर की हेल्थ के बारे में अपडेट देते हुए कहा है कि वह पहले से काफी बेहतर हैं.

पहले भी बिगड़ चुकी है तबीयत

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि शाहरुख खान अस्पताल में भर्ती हुए हों. कुछ साल पहले एक्टर को हेल्थ रिलेटेड प्रॉब्लम का सामना करना पड़ा था. जिसके चलते उनकी सर्जरी भी करनी पड़ी थी. हालांकि शाहरुख खान अब काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं और जल्द ही उनकी अस्पताल से छुट्टी भी हो सकती है.

जब डर के सेट पर लगी थी चोट

यह बात जबकी है तब फिल्म सिटी में शाहरुख खान यश चोपड़ा (Yash Chopra) की फिल्म डर (Darr) की शूटिंग कर रहे थे. उस समय एक सीन में उनकाे अनुपम खेर (Anupam Kher) के ऊपर कूदना था जो सोफे पर बैठे थे. जब शाहरुख खान कूदे तो अनुपम ने गलती से अपना बायां पैर उठा लिया. इसके बाद शाहरुख बुरे तरीके से घायल हो गए थे. वहीं उनकी तीन पसलियां भी टूट गई थीं.

जब पैर के अंगूठे में लगी चोट

एक रिपोर्ट के अनुसार साल 1993 में जब शाहरुख खान एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे. उस समय उनके दाहिने पैर के अंगूठे में चोट लग गई थी. बाद में जब उन्होंने माय नेम इज खान (My Name Is Khan) की शूटिंग शुरू की तो वह चोट और भी ज्यादा गंभीर हो गई .

ये भी पढ़ें : शाहरुख़ खान की बिगड़ी तबीयत, जानिए क्यों हुए अस्पताल में एडमिट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rituraj Singh Birthday: खास दोस्त होकर भी शाहरुख खान जितना मुकाम नहीं कर पाए हासिल 
Shah Rukh Khan In Hospital: शाहरुख खान को पहले भी हो चुकी हैं हेल्थ प्रॉब्लम, जानें कब-कब उनके साथ हुए हादसे
Panchayat Season 3: What will be new special in 'Panchayat 3', the director broke his silence
Next Article
Panchayat Season 3: 'पंचायत 3' में क्या होगा खास? डायरेक्टर ने खोले राज
Close
;