विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2023

Shah Rukh Khan के बर्थडे पर बॉलीवुड में ख़ुशी की लहर, जानें किन सेलिब्रिटीज ने किया विश

Srk Bday: फिल्म डंकी में शाहरुख खान (Shaharukh Khan) के साथ तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जैसे एक्टर्स एक अहम कैरेक्टर में नजर आएंगे. शाहरुख खान के जन्मदिन पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के तमाम एक्टर्स ने उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. जानिए वह कौन एक्टर्स  हैं.

Read Time: 3 min
Shah Rukh Khan के बर्थडे पर बॉलीवुड में ख़ुशी की लहर, जानें किन सेलिब्रिटीज ने किया विश

Birthday Special ; आज बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का 58वां का जन्मदिन है. इस मौके पर मेकर्स ने आज फिल्म डंकी (Dunky) का टीजर आउट कर दिया है. डंकी के टीज़र को ऑडियंस का बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. आपको बता दें कि फिल्म डंकी में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जैसे एक्टर्स एक अहम कैरेक्टर में नजर आएंगे. शाहरुख खान के जन्मदिन पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के तमाम एक्टर्स ने उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. जानिए वह कौन एक्टर्स  हैं.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

शाहरुख खान और कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में काफी हिट फिल्मों में काम किया है, जिसमें ''जब तक है जान'',''जीरो'' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. कैटरीना कैफ और शाहरुख खान काफी अच्छे दोस्त भी हैं. शाहरुख खान के जन्मदिन पर कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को बधाई देते हुए लिखा है "अ फेनोमेनन, जन्मदिन की बधाई ".

Latest and Breaking News on NDTV

काजोल (Kajol) 

शाहरुख और काजोल की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है. इन्होंने बॉलीवुड को काफी हिट फिल्में दी हैं. जिसमें, ''कुछ-कुछ होता है'', ''दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'' जैसी कई हिट फिल्मों के नाम शामिल हैं. काजोल ने भी अपने इंस्टा पर शाहरुख खान को बधाई देते हुए कहा कि,"आने वाले दिनों के लिए शुभकामनाएं, मुझे पता है सब कुछ ठीक होगा".

Latest and Breaking News on NDTV

 सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड का वह नाम है, जिन्होंने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल किया. सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" से अपने करियर की शुरुआत की थी. सिद्धार्थ ने अपने इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई दी है और लिखा," हमेशा चमकते रहिए, आपके लिए बहुत सम्मान और प्यार".

Latest and Breaking News on NDTV

अजय देवगन (Ajay Devgan)

अजय देवगन और शाहरुख खान की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है. अजय देवगन ने भी अपने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की है. जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को बधाई दी है. उन्होंने स्टोरी में लिखा है कि,"जवान को इस साल के लिए बहुत ही शुभकामनाएं".

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: Khanzadi पर आया Abhishek कुमार का दिल, वहीं Isha Malviya को हुई जलन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close