विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 10, 2023

Sanjay Leela Bhansali ने Nayanthara को भेजा फिल्म का ऑफर, क्या Baiju Bawra में आएंगी नजर?

एक रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म बैजू बावरा के लिए नयनतारा से संपर्क किया है. फिल्म में नयनतारा लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आ सकती हैं.

Read Time: 2 min
Sanjay Leela Bhansali ने Nayanthara को भेजा फिल्म का ऑफर, क्या Baiju Bawra में आएंगी नजर?

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) इन दिनों अपनी फिल्म जवान (Jawan) की सक्सेस को काफी एंजॉय कर रहीं हैं. लोगों को जवान में नयनतारा की एक्टिंग काफी ज्यादा पसंद आई है. अब सूत्रों से खबर मिली है, बॉलीवुड के फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने अपनी फिल्म बैजू बावरा (Baiju Bawra) के लिए नयनतारा को ऑफर भेजा है. यह खबर सामने आने के बाद नयनतारा के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें :Bollywood News: Tiger 3 से katrina kaif का लुक आया सामने, हाथ में बंदूक पकड़े दिख रहीं हसीना

संजय लीला भंसाली ने किया नयनतारा से संपर्क

एक रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म बैजू बावरा के लिए नयनतारा से संपर्क किया है. फिल्म में नयनतारा लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आ सकती हैं, हालांकि नयनतारा ने फिल्म के लिए अभी हां नहीं बोला है. अगर सब सही रहा तो नयनतारा को लेकर जल्द ही नया अपडेट सामने आ सकता है.

भंसाली के ऑफिस के बाहर दिखीं नयनतारा

सूत्रों से पता चला था कि मार्च में नयनतारा अपने पति विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के साथ संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर नजर आई थीं. इसके बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया था, नयनतारा जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आ सकती हैं.

रणवीर सिंह फिल्म में आ सकते हैं नजर 

कुछ समय पहले यह खबर आई थी, फिल्म बैजू बावरा में एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी नजर आने वाले हैं. खबर यह भी थी, फिल्म के लिए रणवीर सिंह कोई फीस नहीं लेंगे पर फिल्म की जो कमाई होगी उसमें प्रॉफिट (Profit) शेयर करेंगे.

यह भी पढ़ें :Bollywood News: ओटीटी प्लेटफार्म पर इस तारीख को रिलीज होगी Jawan, फैंस देख सकेंगे फिल्म का UnCut वर्जन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close