विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 10, 2023

Bollywood News: Tiger 3 से katrina kaif का लुक आया सामने, हाथ में बंदूक पकड़े दिख रहीं हसीना

टाइगर 3 से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है, फिल्म में कैटरीना कैफ एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगी. यह कैटरीना के लिए कोई नई बात नहीं है, क्योंकि टाइगर फ्रेंचाइजी(Franchise)में पहले ही कैटरीना एक्शन सींस करते हुए नजर आ चुकी हैं. फिल्म में सलमान और कैटरीना की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था.

Read Time: 3 min
Bollywood News: Tiger 3 से katrina kaif का लुक आया सामने, हाथ में बंदूक पकड़े दिख रहीं हसीना

Bollywood News: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक फिल्म का ट्रेलर भी जल्द दर्शकों के बीच में आने वाला है. इस बीच फिल्म से कैटरीना कैफ का नया लुक वायरल हुआ है, जिसमें कैटरीना कैफ ब्लैक ड्रेस में बंदूक चलाते हुए नजर आ रहीं हैं. कैटरीना का यह लुक उनके फैंस को काफी पसंद आया है. इस लुक के वायरल होते ही एक्ट्रेस के फैंस टाइगर 3 के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं. 

एक्शन करते हुए नजर आएंगी कैटरीना कैफ

टाइगर 3 से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है. फिल्म में कैटरीना कैफ एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगी. यह कैटरीना के लिए कोई नई बात नहीं है, क्योंकि टाइगर फ्रेंचाइजी(Franchise)में पहले ही कैटरीना एक्शन सींस करते हुए नजर आ चुकी हैं. फिल्म में सलमान और कैटरीना की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. एक बार फिर बॉलीवुड के भाई जान और कैटरीना की ये जोड़ी बड़े परदे पर धमाल मचाने आ रही है. 

यह भी पढ़ें :Bollywood News: ओटीटी प्लेटफार्म पर इस तारीख को रिलीज होगी Jawan, फैंस देख सकेंगे फिल्म का UnCut वर्जन

टाइगर 3 में ये एक्टर आएंगे नजर 

फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी नजर आएंगे. यह फिल्म इमरान हाशमी के लिए बहुत महत्व रखती है, क्योंकि इससे पहले इमरान हाशमी की कोई भी फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. 

इस दिन सिनेमाघरों में आएगी टाइगर 3

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, टाइगर 3, 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्मी जानकारों का कहना है, जब टाईगर 3 दिवाली (Diwali) पर रिलीज होगी तो फिल्म को बहुत फायदा मिलेगा. इससे पहले सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान(Kisi Ka Bhai, Kisi Ki Jaan) भी कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी, इसलिए इस फिल्म का हिट होना सलमान खान के लिए काफी जरूरी है. 

यह भी पढ़ें : Rekha Birthday Special: इस फिल्म के जरिए रेखा ने कैसे बयां कर दी थी अपनी जिंदगी की कहानी?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close