विज्ञापन
Story ProgressBack

Samantha Ruth Prabhu Controversy: अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की आपत्तिजनक फोटो, फैंस ने कही यह बात

Samantha Ruth Prabhu: एक्ट्रेस सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह टब में सेमी न्यूड बैठी हुई हैं. इसके बाद एक्ट्रेस कंट्रोवर्सी में आ गई हैं.

Read Time: 3 min
Samantha Ruth Prabhu Controversy: अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की आपत्तिजनक फोटो, फैंस ने कही यह बात

Samantha Ruth Prabhu News: साउथ की एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों वह मेयोसाइटिस (myositis) नाम की एक बीमारी से जूझ रही हैं. जब सामंथा को इस बीमारी का पता लगा तो उन्होंने इलाज कराने कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. अब एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम स्टोरी को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं. आखिर उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में क्या शेयर किया है. हम आपको बताते हैं.

'सामंथा' ने शेयर की फोटो

एक्ट्रेस सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह टब में सेमी न्यूड बैठी हुई हैं. वहीं यह स्टोरी शेयर करने के बाद एक्ट्रेस कंट्रोवर्सी में आ गई. फोटो में सामंथा का लॉकेट भी नजर आ रहा है. सामंथा के इस फोटो से कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उनको ट्रोल भी कर रहे हैं. आप देख सकते हैं कि उन्होंने इंफ्रारेड सौना के फायदे भी बताए हैं. उन्होंने लिखा है कि, 'मांसपेशियों में सरकुलेशन बेहतर बनाता है. मेटाबॉलिज्म को बूस्ट करता है और बॉडी फैट कम करता है. एनर्जी बढ़ाता है. बॉडी को डिटॉक्सिफाई करता है. स्किन को जवां बनाता है. फ्लैक्सिबिलटी को बेहतर बनाता है, जड़ों के दर्द को कम करता है.' वहीं कुछ समय बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से यह फोटो डिलीट कर दिया.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram story

फैंस कर रहे हैं ट्रॉल

सामंथा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं सामंथा इस बीमारी से मुक्त होने की पूरी कोशिश कर रही हैं. इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है कि,"यह रियल फोटो है मैंने उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर देखा था". एक और यूजर ने लिखा है,"अगर यह फेक है तो सामंथा सिचुएशन हैंडल कर लेंगी और अगर यह रियल है तो सोशल मीडिया पर कुछ भी बकवास मत करो". अगर सामंथा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ सीरीज सिटाडेल (Citadel) में नजर आने वाली हैं. जहां इस सीरीज की शूटिंग मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में की गई है. हालांकि अभी इस सीरीज की रिलीज डेट को लेकर कोई भी अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: Rajinikanth Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन और रजनीकांत फिर साथ आएंगे नजर, 'बिग बी' ने फोटो शेयर कर की खुशी जाहिर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close