विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajinikanth Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन और रजनीकांत फिर साथ आएंगे नजर, 'बिग बी' ने फोटो शेयर कर की खुशी जाहिर

Amitabh Bachchan And Rajinikanth New Film: रजनीकांत और अमिताभ बच्चन दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं और यह दोनों एक्टर्स ज्यादातर अपनी बॉन्डिंग एक दूसरे के साथ शेयर करते हुए भी नजर आते हैं.

Read Time: 3 min
Rajinikanth Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन और रजनीकांत फिर साथ आएंगे नजर, 'बिग बी' ने फोटो शेयर कर की खुशी जाहिर
Amitabh Bachchan And Rajinikanth New Film

Amitabh Bachchan And Rajinikanth New Film: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रजनीकांत (Rajinikanth) दोनों ही काफी शानदार अभिनेता हैं और इन दोनों की फैंस फॉलोइंग देश में ही नहीं विदेशों में भी है. दोनों एक्टर्स ने अपनी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीता है. बता दें, यह दोनों एक्टर्स फिल्म वेट्टैयन (Vettaiyan) में साथ नजर आने वाले हैं. जहां फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. दोनों एक्टर्स की फिल्म के सेट से फोटोज वायरल हो रही हैं, जिनको देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने भी अपने सोशल मीडिया पर रजनीकांत के साथ एक फोटो शेयर की है.

अमिताभ बच्चन ने फोटो की शेयर

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं और यह दोनों एक्टर्स ज्यादातर अपनी बॉन्डिंग एक दूसरे के साथ शेयर करते हुए भी नजर आते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की है. फोटो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन, रजनीकांत को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, इन दोनों की जोड़ी काफी लंबे समय बाद स्क्रीन पर नजर आएगी. वहीं, बिग बी ने कैप्शन में लिखा है कि मैं थला द ग्रेट रजनी के साथ फिर से जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. वह बिल्कुल भी नहीं बदले हैं. वैसे ही सरल, विनम्र और डाउन टू अर्थ है.

33 साल पहले दोनों आ चुके हैं फिल्म में नजर

बता दें, अमिताभ बच्चन और रजनीकांत साल 1991 में आई फिल्म हम (Hum) में एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म में इन एक्टर्स के अलावा गोविंदा (Govinda), अनुपम खेर (Anupam Kher) जैसे एक्टर्स भी दिखाई दिए थे. अमिताभ और रजनीकांत की इस फिल्म की जानकारी मेकर्स ने सोशल मीडिया पर दी थी. अगर अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में नजर आने वाले हैं. वहीं, फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा के किरदार में नजर आने वाले हैं. उनके फैंस बच्चन को इस किरदार में देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan New Film: शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर दिया बड़ा अपडेट, कहा-'मुझे तीन फिल्मों के बाद....'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close