विज्ञापन
Story ProgressBack

Bharti Singh Latest News: कॉमेडियन भारती सिंह ने खोली टीवी जगत की पोल, कहा-'हाथ में ड्रिप लगाकर...'

Bharti Singh Latest: भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने मनोज बाजपेई (Manoj Bajpayee) और प्राची देसाई (Prachi Desai) को अपने शो पॉडकास्ट पर बुलाया था. इस दौरान मनोज और प्राची ने टेलीविजन इंडस्ट्री के बारे में काफी खुलकर चर्चा की.

Read Time: 2 min
Bharti Singh Latest News: कॉमेडियन भारती सिंह ने खोली टीवी जगत की पोल, कहा-'हाथ में ड्रिप लगाकर...'

Bharti Singh Latest: दर्शकों को बॉलीवुड में जितनी चका-चोंध दिखती है, उससे कई ज्यादा एक्टर्स को इस इंडस्ट्री में काम करना पड़ता है. बॉलीवुड में नाम कमाना इतना आसान नहीं है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को कई घंटों तक शूटिंग करनी पड़ती है. जहां उनकाे अपनी फिजिकल हेल्थ के साथ-साथ मेंटल हेल्थ को सही रखना बहुत जरूरी होता है. इस बीच कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपना दुख व्यक्त किया है. भारती सिंह टीवी इंडस्ट्री का वह चेहरा है, जिसने अपनी कॉमेडी से हर किसी को हंसाया है. वहीं भारती ने टीवी जगत के बारे में ऐसी बात कही है. जिसको सुनने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे.

जब हाथ में ड्रिप लगाकर करती हैं काम

दरअसल भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने मनोज बाजपेई (Manoj Bajpayee) और प्राची देसाई (Prachi Desai) को अपने शो पॉडकास्ट पर बुलाया था. इस दौरान मनोज और प्राची ने टेलीविजन इंडस्ट्री के बारे में काफी खुलकर चर्चा की. इसके बाद भारती ने खुलासा किया कि फीमेल आर्टिस्ट को आईबी ड्रिप लगाकर काम करते हुए भी देखा गया है. भारती ने यह भी खुलासा किया कि, उन्होंने लड़कियों को डेली शॉप में ड्रिप लगाकर काम करते हुए देखा है. क्योंकि उन्हें घर जाने की इजाजत नहीं थी. क्योंकि तब तक शॉट टेलीकास्ट नहीं हुआ होता था.

डायरेक्टर्स को नहीं रहता कोई मतलब

हर्ष ने आगे बात करते हुए कहा कि डायरेक्टर्स को सिर्फ कैमरे पर उनके परफेक्ट शॉट से मतलब रहता है. उन्हें इस बात की कोई चिंता नहीं रहती है कि एक्टर्स लाइफ और डेथ की सिचुएशन से गुजर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि एक्टर्स कम से कम घंटे की नींद लेकर सेट पर 15-15 घंटों से ज्यादा काम करते हैं. मैंने डायरेक्टर्स और क्रिएटिव को नींद की कमी के कारण दिल के दौरे और हेल्थ इश्यू का सामना करते हुए भी देखा है. लोग धूम्रपान करेंगे, चाय पियेंगे और एसिडिटी से पीड़ित होंगे. लेकिन इसे कंट्रोल नहीं कर पाते.

यह भी पढ़ें - एक दूजे के हुए आरती और दीपक, शादी के बाद पति को खास अंदाज़ में लेकर गईं ससुराल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close