विज्ञापन

जब चाह कर भी सोफे से उठ नहीं पाए सलमान ! लोग बोले-  "कोई बीमारी तो नहीं...."

Salman Khan News:  अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने सलमान खान को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि उन्होंने दर्द के बावजूद अपना कमिटमेंट पूरा किया है. वीडियो में सलमान अपनी पसलियों को दबाते हुए और अपनी सीट से उठने के लिए स्ट्रगल करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

जब चाह कर भी सोफे से उठ नहीं पाए सलमान ! लोग बोले-  "कोई बीमारी तो नहीं...."
Salman Khan News

Salman Khan News: सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में एक इवेंट में हिस्सा लिया था. वहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में सलमान खान 25 साल बाद सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इन एक्टर्स के फैंस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं. लेकिन वीडियो में यह भी देख सकते हैं कि सीट से उठते वक्त सलमान खान को काफी परेशानी हो रही है. यह वीडियो आने के बाद लोगों की तरह-तरह की बातें शुरू हो गई हैं. कुछ लोगों का कहना है कि अब सलमान बूढ़े हो गए हैं.

अमृता फडणवीस ने किया धन्यवाद

बता दें, अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने सलमान खान को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि उन्होंने दर्द के बावजूद अपना कमिटमेंट पूरा किया है. वीडियो में सलमान अपनी पसलियों को दबाते हुए और अपनी सीट से उठने के लिए स्ट्रगल करते हुए भी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा सलमान इवेंट में अपने फैंस के लिए डांस करते हुए दिखाई दिए.

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

सलमान खान के चाहने वाले और यूजर्स अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि सलमान खान को अपनी रिब की चोट पर ध्यान देना चाहिए. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि हेल्थ से ज्यादा कुछ जरूरी नहीं है सलमान खान सर. वहीं जो लोग अपनी हेल्थ के बारे में नहीं जानते वह कह रहे हैं की भाईजान बूढ़े हो रहे हैं. एक और यूजर ने कहा है कि हमारे बचपन के पसंदीदा एक्टर की उम्र बढ़ रही है और हमारी भी, कुछ भी फॉरएवर नहीं रहता.

सलमान खान का वर्कफ्रंट

अगर सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म सिकंदर (Sikander) की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म से जुड़ी अपडेट भाईजान अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें : "मैं हार्दिक से प्यार...", इंटरव्यू में किसने क्रिकेटर के लिए खोला दिल का दरवाजा ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
चिराग पासवान के साथ VIRAL VIDEO पर कंगना ने कहा- "वो मुझे देखकर अपना रास्ता...."
जब चाह कर भी सोफे से उठ नहीं पाए सलमान ! लोग बोले-  "कोई बीमारी तो नहीं...."
Kangana Ranaut Emergency again eclipsed Petition filed in MP High Court demanding ban of the film know the whole matter
Next Article
इमरजेंसी पर फिर लगा ग्रहण...फिल्म पर बैन की मांग को लेकर MP हाई कोर्ट में याचिका दायर, जानें पूरा मामला
Close