विज्ञापन

"मैं हार्दिक से प्यार...", इंटरव्यू में किसने क्रिकेटर के लिए खोला दिल का दरवाजा ? 

Hardik-Natasha Latest: एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस इशिता राज ने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें हार्दिक से बहुत प्यार है. वह हार्दिक की बल्लेबाजी की बहुत दीवानी हैं और वह बहुत शानदार क्रिकेटर हैं.

"मैं हार्दिक से प्यार...", इंटरव्यू में किसने क्रिकेटर के लिए खोला दिल का दरवाजा ? 
Hardik-Natasha Latest

Hardik-Natasha Latest: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) पिछले कई समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें, अब ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं और इस बात की जानकारी इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस को दी थी. वहीं, नताशा अपने बेटे के साथ सर्बिया लौट चुकी हैं. हार्दिक के अफेयर की चर्चाएं भी रोज आती रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस इशिता राज (Ishita Raj) ने भी हार्दिक के बारे में काफी कुछ कहा है.

एक्ट्रेस ने कही ये बात

एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस इशिता राज ने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें हार्दिक से बहुत प्यार है. वह हार्दिक की बल्लेबाजी की बहुत दीवानी हैं और वह बहुत शानदार क्रिकेटर हैं. बता दें, उन्होंने रैपिड फायर राउंड में हार्दिक पांड्या के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया. जब इशिता से पूछा गया कि आप हार्दिक पांड्या को कौन सा टैग देना चाहेंगी. इस बात पर एक्ट्रेस ने कहा कि हार्दिक काफी शानदार क्रिकेटर हैं. उन्हें बैटिंग करते देखना काफी अच्छा लगता है. वह मेरे पसंदीदा क्रिकेटर हैं. मैं उनसे प्यार करने लगी हूं. उन्होंने यह भी कहा कि प्यार उनके लिए एक फैन की तरह है.

जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे किक्रेटर

पिछले दिनों हार्दिक पांड्या के वेकेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. जिसमें हार्दिक उसी जगह पर पोज दे रहे थे, जहां पर जैस्मिन वालिया (Jasmin Walia) पोज दे रही थीं. जैसे ही इन दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, लोगों ने इनके अफेयर की बात करना शुरू कर दी. हालांकि इन बातों पर नताशा और हार्दिक किसी ने कुछ भी रिएक्शन नहीं दिया है. हार्दिक और नताशा ने साल 2020 में कोर्ट मैरिज की थी. लेकिन उस समय कोविड चल रहा था. लेकिन बाद में 14 फरवरी 2023 को इन दोनों ने उदयपुर में हिंदू और ईसाई दोनों ही रीति रिवाज से फिर से शादी की थी.

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: राजीव वर्मा ने कहा-'अब भी लोग मुझे सलमान खान के पिता कहकर बुलाते..'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'तारक मेहता' के इस एक्टर के पिता का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर हुए भावुक
"मैं हार्दिक से प्यार...", इंटरव्यू में किसने क्रिकेटर के लिए खोला दिल का दरवाजा ? 
Kangana Ranaut: Kangana Ranaut broke her silence on her photos with Chirag Paswan going viral, said - 'He will find his way after seeing me..'
Next Article
चिराग पासवान के साथ VIRAL VIDEO पर कंगना ने कहा- "वो मुझे देखकर अपना रास्ता...."
Close