विज्ञापन
Story ProgressBack

'कबूतर जा जा' की शूटिंग में सलमान खान को क्यों आया था रोना? खुद बताई वजह

Salman Khan News: सन 1989 में आई फिल्म मेरे प्यार किया सभी दर्शकों की पसंदीदा फिल्म है. इस फिल्म में एक गाना था 'कबूतर जा जा जा' जो काफी हिट हुआ था. वहीं सलमान खान ने इस गाने की शूटिंग को याद किया और कहा कि इस गाने की वजह से उनकी आंखों में आंसू आ गए थे.

Read Time: 3 mins
'कबूतर जा जा' की शूटिंग में सलमान खान को क्यों आया था रोना? खुद बताई वजह
'कबूतर जा जा' की शूटिंग में सलमान खान को क्यों आया था रोना? खुद बताई वजह

Salman Khan News: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म मैने प्यार किया (Maine Pyar Kiya) उन पॉपुलर फिल्मों में से एक है जिसको दर्शक आज भी देखना पसंद करते हैं. बता दे, इस फिल्म में सलमान खान के साथ भाग्यश्री (Bhagyashri) भी नजर आई थीं. यह फिल्म सुपर डुपर हिट रही. बता दें, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने खुलासा किया है कि फिल्म का गाना 'कबूतर जा जा' की शूटिंग के दौरान उनकी आंखों में आंसू आ गए थे और वह काफी भावुक हो गए थे.

शूटिंग के दौरान भावुक हुए सलमान खान

सन 1989 में आई फिल्म मेरे प्यार किया सभी दर्शकों की पसंदीदा फिल्म है. इस फिल्म में एक गाना था 'कबूतर जा जा जा' जो काफी हिट हुआ था. वहीं सलमान खान ने इस गाने की शूटिंग को याद किया और कहा कि इस गाने की वजह से उनकी आंखों में आंसू आ गए थे. एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने यह किस्सा सुनाते हुए कहा कि

❝ मैं सिर्फ 18 साल का था और कबूतर जा जा गाने की शूटिंग के दौरान एक सचमुच यादगार पल था. जब मुझे अचानक महसूस हुआ कि यह रोल तो बाकई में मेरे लिए है. हालांकि नरेशन के दौरान मैंने उस भूमिका में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) को इमेजिन किया था. वास्तव में मुझे लगता था कि मैं कभी भी बड़ी फिल्में नहीं कर सकता. वह पल पहली बार था जब मुझे लगा कि हां मैं यह कर सकता हूं. मेरी आंखों में आंसू थे. ❞

सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर

सलमान खान का बॉयफ्रंट

अगर सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखरी बार फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अहम किरदार में नजर आई थीं. अब सलमान खान जल्द ही फिल्म सिकंदर (Sikandar) में नजर आने वाले हैं. एक सूत्र के अनुसार यह फिल्म अगले साल 2024 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : Welcome to the Jungle: संजय दत्त ने छोड़ी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल', ये वजह आई सामने...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Crew On OTT: ओटीटी पर आ रही है फिल्म क्रू, जानें कब और कहां देख सकते हैं आप ये फिल्म
'कबूतर जा जा' की शूटिंग में सलमान खान को क्यों आया था रोना? खुद बताई वजह
Rajesh Roshan Birthday: The Bollywood music director who recorded songs with real eunuchs
Next Article
Rajesh Roshan Birthday: बॉलीवुड का वह म्यूजिक डायरेक्टर जिसने असली किन्नरों के साथ किया गाना रिकॉर्ड
Close
;