विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman Khan News: अली अब्बास जफर ने सलमान खान के बारे में कही ये बात, 'उनके साथ एक....'

 Ali Abbas Zafar News: एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान अली अब्बास ने सलमान खान के साथ अगली फिल्म में काम करने को लेकर काफी कुछ कहा. उन्होंने कहा कि सलमान को एक स्टोरी के बारे में बताया है, जो कि उनकाे काफी पसंद आई है.

Read Time: 2 min
Salman Khan News: अली अब्बास जफर ने सलमान खान के बारे में कही ये बात, 'उनके साथ एक....'

 Ali Abbas Zafar News:  फिल्ममेकर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) इन दिनों अपनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. यह फिल्म उनकी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं अली फिल्म की सफलता के लिए जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के बारे में भी काफी कुछ कहा है.

अली ने कही यह बात

एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान अली अब्बास ने सलमान खान के साथ अगली फिल्म में काम करने को लेकर काफी कुछ कहा. उन्होंने कहा कि सलमान को एक स्टोरी के बारे में बताया है, जो कि उनकाे काफी पसंद आई है. अब यह सलमान खान के ऊपर निर्भर करता है कि यह फिल्म पर काम कब से शुरू करेंगे. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि,"जैसा कि सभी जानते हैं कि मुझे सलमान खान से बहुत प्यार है, मेरे लिए वह बड़े भाई हैं, मैं उनके साथ फिर से काम करना चाहता हूं. मैं उनके पास स्टोरी लेकर गया, वह उनको काफी अच्छी लगी".

 'वह एक मजबूत एक्टर हैं'

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि, "मुझे लगता है कि वह सुपरस्टार के साथ-साथ एक बहुत ही मजबूर एक्टर हैं. मैं हमेशा से यही कहता हूं कि सलमान बहुत सुंदर एक्टर हैं, लोग उनका यह साइड नहीं देख पाते. क्योंकि वह उनके स्टारडम को ही देखते रहते हैं. मगर आप सुल्तान या भारत या टाइगर कोई भी फिल्म देखिए, इन सभी से आपको पता चलेगा कि सलमान ग्रेट एक्टर हैं ".

बड़े मियां छोटे मियां इस दिन होगी रिलीज

बता दें, फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. वहीं इन दोनों  एक्टर्स के फैंस फिल्म को स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब हैं. बता दें,  यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है.

ये भी पढ़े: Nora Fatehi ने अपने पुराने दिनों को किया याद, कहा- "वो 9 सनकी लड़कियां मेरे साथ...."

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close