विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman Khan: सलमान खान एक्टर बनने से पहले करना चाहते थे यह काम, दिलचस्प बातों का किया खुलासा !

Salman Khan Latest News: एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान ने अपने डायरेक्टर बनने के सपने से लेकर एक्टर बनने तक के सफर के बारे में काफी कुछ कहा. उन्होंने बताया कि जब मैं 16 साल का था, तब मैं अलग-अलग लोगों को एक स्क्रिप्ट दिखाई थी, तब मुझे कहा गया कि डायरेक्टर बनने के लिए आप अभी बहुत छोटे हैं.

Read Time: 3 mins
Salman Khan: सलमान खान एक्टर बनने से पहले करना चाहते थे यह काम, दिलचस्प बातों का किया खुलासा !
सलमान खान का सबसे बड़े सुपरस्टार बनने तक का सफर

Salman Khan Latest News: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) देश के वह सुपरस्टार हैं, जिनको हर कोई फॉलो करता है. बता दें, सलमान खान की फैंस फॉलोइंग भारत में ही नहीं, दुनिया के हर कोने में हैं. वहीं, सलमान खान का सबसे बड़े सुपर स्टार बनने तक का सफर काफी दिलचस्प है. सलमान खान का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने से लेकर पहली फिल्म मिलने तक का सफर काफी चर्चाओं में रहा है.

सलमान खान ने बताई ये बात

एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान ने अपने डायरेक्टर बनने के सपने से लेकर एक्टर बनने तक के सफर के बारे में काफी कुछ कहा है. उन्होंने बताया कि जब मैं 16 साल का था, तब मैं अलग-अलग लोगों को एक स्क्रिप्ट दिखाई. लेकिन उन्होंने कहा कि मैं एक डायरेक्टर बनने के लिए अभी बहुत छोटा हूं और उन्होंने मुझे सलाह दी कि मुझे एक्टिंग करनी चाहिए. यह सिलसिला तब तक चलता रहा, जब मैं 18 साल का हो गया. उन दिनों भले ही फिल्मों का बजट इतना बड़ा नहीं होता था, लेकिन फिल्म का निर्देशन करना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती थी और इसके लिए बहुत सारे पैसों की जरूरत भी होती थी. लोगों को मुझ पर भरोसा नहीं था कि मैं डायरेक्टर बन सकता हूं.

मैंने एक्टर बनने के बारे में सोचा

सलमान ने आगे बात को जारी रखते हुए कहा कि मैंने एक्टर बनने के बारे में सोचा. इस फैसले पर मुझे मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था. कुछ ने कहा था कि मैं कुछ रोल के लिए बहुत छोटा या बहुत बड़ा हूं. लेकिन मैंने इसे सफल बनाने के बारे में सोच लिया था और तभी मुझे बीवी हो तो ऐसी (Biwi Ho To Aisi) फिल्म में काम करने का मौका मिला. बता दें, इस फिल्म के बाद सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya) दर्शकों के बीच में आई थी, जो की उस दौर की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी.

ये भी पढ़ें- Suneel Darshan Exclusive: सुनील दर्शन ने NDTV को बताया, इस दिन रिलीज होगी फिल्म अंदाज 2

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो के नए एपिसोड का प्रोमो हुआ जारी, अनिल कपूर ने किया शो 'हाईजैक'
Salman Khan: सलमान खान एक्टर बनने से पहले करना चाहते थे यह काम, दिलचस्प बातों का किया खुलासा !
Khatron Ke Khiladi Contestants went to Romania for the shooting of Khatron Ke Khiladi 14, some distributed Prasad and some came with their parents.
Next Article
Khatron Ke Khiladi 14 की शूटिंग के लिए कंटेस्टेंट गए रोमानिया, किसी ने बांटा प्रसाद तो कोई आया अपने माता-पिता के साथ
Close
;