विज्ञापन

Salman Khan: खान साहब के 3 हजार करोड़ की संपत्ति का आखिर कौन होगा वारिस?

Salman Khan Property: एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान की कुल तीन हजार करोड़ की संपत्ति है. उनके बाद इस सबका वारिस कौन हो सकता है, आइए आपको बताते हैं..

Salman Khan: खान साहब के 3 हजार करोड़ की संपत्ति का आखिर कौन होगा वारिस?
सलमान खान के बाद उनकी संपत्ति का वारिस कौन होगा

Salman Khan Inheritent: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने घर के बाहर फायरिंग को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फायरिंग के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. इस केस में हर रोज इस केस से जुड़े अपडेट दर्शकों के सामने आ रहे हैं. सलमान खान कोई ना कोई वजह को लेकर सुर्खियों में बने ही रहते हैं. अभी कुछ दिनों पहले वह अपनी आने वाली फिल्म को लेकर भी सुर्खियों में थे. सलमान खान बॉलीवुड के सबसे हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं. रिपोर्ट के अनुसार यह खबर है कि सलमान 3 हजार करोड़ रुपए के मालिक हैं. अब सवाल यह उठता है कि सलमान खान के बाद उनकी इस संपत्ति का वारिस कौन होगा...

प्रॉपर्टी का कौन होगा वारिस? 

एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान 3 हजार करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. सलमान खान हर फिल्म के लिए लगभग 100 करोड़ रुपए के आसपास चार्ज करते हैं. अब सवाल यह उठता है कि उनकी इस संपत्ति का आखिर हकदार कौन होगा. एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) अरबाज के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) के पोस्टकार्ड इंटरव्यू में पहुंचे थे. जहां उन्होंने सलमान खान की प्रॉपर्टी को लेकर खुलकर बात की थी. इस दौरान अरबाज और सोहेल ने कहा था कि सलमान खान अकेले रह रहे हैं. इसके बाद यह जिक्र भी होने लगा था कि उनकी प्रॉपर्टी किसके हिस्से में आएगी.

सलमान खान ने अभी शादी नहीं की है और वह आगे शादी में इंटरेस्टेड भी नहीं दिख रहे. अब सवाल यह उठता है कि सलमान खान अपने परिवार वालों में से किसको अपनी प्रॉपर्टी देंगे. रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान की संपत्ति के चार हिस्से किए जाएंगे. सलमान की लाइफ में उनके दोनों छोटे भाई अरबाज और सोहेल और दोनों बहन अलवीरा और अर्पिता हैं और चारों को वह बराबर का दर्जा भी देते हैं. अगर उनकी प्रॉपर्टी की बात करें तो सलमान खान अपनी प्रॉपर्टी अपने चारों भाई-बहनों को बराबर देंगे.

सलमान खान का वर्कफ्रंट

अगर सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म सिकंदर (Sikandar) में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म अगले साल 2025 ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें: Exclusive Interview: अक्षय ओबेरॉय ने रिचा चड्ढा को लेकर कहा, 'मुझे पता नहीं था कि वह इतना अच्छा...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: इंदौर के कलाकार ने बनाया लता का अनूठा पोर्ट्रेट, रेखाओं में पिरोए 'सुरों की मलिका' के 90 हिट गीत
Salman Khan: खान साहब के 3 हजार करोड़ की संपत्ति का आखिर कौन होगा वारिस?
Bigg Boss OTT 3: Who is charging the highest fee among the 16 contestants in the house of Bigg Boss OTT 3? You will be surprised to know the name
Next Article
Bigg Boss OTT 3 में ये Contestant वसूल रहा मोटी फीस... जानिए नाम
Close