विज्ञापन
Story ProgressBack

Exclusive Interview: अक्षय ओबेरॉय ने रिचा चड्ढा को लेकर कहा, 'मुझे पता नहीं था कि वह इतना अच्छा...'

Exclusive Interview With Akshay Oberoi: जब अक्षय से पूछा गया कि आपने फाइटर में एक पॉजिटिव किरदार निभाया है और यह फिल्म करने के बाद आपके करियर में क्या बदलाव आए हैं? इसका जवाब देते हुए अक्षर ने कहा कि फाइटर की वजह से बहुत लोगों ने मेरा काम देखा है. मेरा रोल भी दर्शकों को बहुत पसंद आया है.

Read Time: 4 mins
Exclusive Interview: अक्षय ओबेरॉय ने रिचा चड्ढा को लेकर कहा, 'मुझे पता नहीं था कि वह इतना अच्छा...'
अक्षय ओबेरॉय ने NDTV से बात की और सीरीज से जुड़ी कई बातों पर खुलकर चर्चा की

Exclusive Interview With Akshay Oberoi: एक तरफ संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज हो चुकी है. वहीं दूसरी तरफ सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) की सीरीज द ब्रोकन न्यूज 2 (The Broken News 2) भी ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (OTT Platform Zee5) पर स्ट्रीम हो चुकी है. वहीं सीरीज में एक इंपॉर्टेंट कैरेक्टर निभाने वाले एक्टर अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) ने NDTV से बात की और सीरीज से जुड़ी कई बातों पर खुलकर चर्चा की.

'फाइटर' में अपने किरदार को लेकर यह कहा

जब अक्षय से पूछा गया कि आपने फाइटर में एक पॉजिटिव किरदार निभाया है और यह फिल्म करने के बाद आपके करियर में क्या बदलाव आए हैं? इसका जवाब देते हुए अक्षर ने कहा कि फाइटर की वजह से बहुत लोगों ने मेरा काम देखा है. मेरा रोल भी दर्शकों को बहुत पसंद आया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा पैसा कमाया है. फिल्म की लोगों ने काफी तारीफ की . जब मैं किसी रेस्टोरेंट या कोई दूसरी जगह बैठता हूं तो लोग मेरे पास आकर फाइटर के बारे में बात करते हैं. फिल्म फाइटर करने के बाद मेरे फिल्मी करियर में बहुत कुछ बदलाव आया है.

सीरीज में अपने नेगेटिव किरदार को लेकर यह कहा

जब अक्षर से पूछा गया कि आपने सीरीज में एक नेगेटिव किरदार निभाया है. इससे पहले भी आप एक फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आ चुके हैं. आपको यह किरदार करने से पहले यह डर नहीं था कि आगे चलकर आपको सिर्फ नेगेटिव किरदार ही ऑफर होने लगें. इसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा कि मैं फिल्म करते समय इतना नहीं सोचता हूं, मैं अपना काम मेहनत और लगन के साथ कर रहा हूं. जो भी चीजें मेरे पास आती हैं मैं उनको चूज करता हूं. जिस दिन मैंने अपने काम की स्ट्रैटेजी शुरू कर दी. उसी दिन मेरे करियर का डाउनफॉल शुरू हो जाएगा.

सोनाली बेंद्रे के साथ काम करने का एक्सपीरियंस

जब अक्षय से पूछा गया कि सीरीज में आपने सोनाली बेंद्रे और जयदीप जैसे एक्टर्स के साथ काम किया है. इनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा? इसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा कि सोनाली बेंद्रे एक दिग्गज एक्ट्रेस हैं. वह 90 के दशक की टॉप हीरोइन हैं. वहीं जयदीप काफी लंबे समय से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं लेकिन इतने समय बाद अब उनके काम को सराहा जा रहा है. किसी मजे हुए खिलाड़ी के साथ काम करना, आपके काम को बेहतर बनाता है. मेरा हमेशा मानना है कि अच्छे लोगों के साथ काम करो.

रिचा चड्ढा को लेकर यह कहा

सीरीज हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. वहीं दर्शकों को रिचा चड्ढा का काम बहुत पसंद आ रहा है. क्या आपने रिचा चड्ढा को बधाई दी? क्योंकि वह आपके साथ एक फिल्म में सह कलाकार रह चुकी हैं. इसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा कि मैंने उनको बधाई दी थी. मुझे पता नहीं था कि रिचा इतना अच्छा डांस कर लेती हैं. जब आपका दोस्त आपकी तारीफ करता है ना उससे बड़ी खुशी कुछ और नहीं होती. मैंने उनको मैसेज भी किया है. मैं उनके परफॉर्मेंस से काफी खुश हूं.

यह हैं आने वाली फिल्में

अक्षय ने अपने आने वाली फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं जल्द ही फिल्म दिल है ग्रे, टू जीरो वन फोर, तू चाहिए, शनि संस्कारी की तुलसी कुमारी जैसी फिल्मों में जल्द नजर आने वाला हूं.

ये भी पढ़ें: Exclusive Interview: 'टिप्सी' की एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा ने कजिन दिव्या भारती को किया याद, सुनाया उनका एक यादगार किस्सा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धमकी और फायरिंग के बाद भी गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ना चाहते सलमान खान ?
Exclusive Interview: अक्षय ओबेरॉय ने रिचा चड्ढा को लेकर कहा, 'मुझे पता नहीं था कि वह इतना अच्छा...'
Saiyami Kher Exclusive: It is a big task for women to manage their home after office.
Next Article
Saiyami Kher Exclusive: NDTV से बोलीं सैयामी, ऑफिस के बाद घर संभालना आसान नहीं ! 
Close
;