विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman Khan Birthday : सलमान खान के जन्मदिन पर करण जौहर ने किया कुछ ऐलान जिससे फैंस हो गए हैरान

सलमान खान और करण जौहर 25 साल के बाद एक बार फिर साथ काम करते नजर आएंगे.

Read Time: 4 min
Salman Khan Birthday : सलमान खान के जन्मदिन पर करण जौहर ने किया कुछ ऐलान जिससे फैंस हो गए हैरान

Karan Johar Wishes Salman Khan : बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं. और सलमान खान की बर्थडे (Salman Khan Birthday) पर उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh), नेहा धूपिया (Neha Dhupia), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से लेकर हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहा है. सलमान के बर्थडे पर उनके दोस्त करण जौहर (Karan Johar) ने भी उन्हें खास तोहफे के साथ बर्थडे विश (Birthday Wish) किया. इसके बाद भाई जान के फैंस काफी खुश और एक्साइटेड हो गए हैं. सलमान के लिए करण जौहर ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है.

करण जौहर ने की अनाउंसमेंट

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान (Salman Khan) की अमन के किरदार की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 

25 साल पहले मैं एक पार्टी में खोया हुआ और कंफ्यूज था. एक बड़ा फिल्मी स्टार मेरे पास आया और उसने मुझसे पूछा कि मैं कोने में क्यों खड़ा हूं. मैंने उसे बताया कि मैं एक रोल के लिए कई एक्ट्रेसेस के पास गया था. लेकिन सभी ने उसे पोलाइटली रिजेक्ट कर दिया है. सुपरस्टार की बहन मुझसे बहुत क्लोज है तो उसने मुझसे बहुत ही विनम्रतापूर्वक कहा कि उसने बहुत बार मुझसे इस बारे में बात की है इसलिए मुझे अगले  दिन उनसे मिलकर फिल्म सुननी चाहिए. करण ने आगे लिखा मैंने कभी यह नहीं सोचा था कि मुझे सलमान को यह सुनाने का मौका भी मिलेगा. फिल्म की आधी स्क्रिप्ट सुनने के बाद ही उन्होंने हां कर दी थी. करण ने आगे लिखा कि मैं हैरान हो गया था और फिर मैंने बोला कि आप सेकंड हाफ में है, आपने यह नहीं सुना? उन्होंने कहा मैं तुम्हारे पिता से प्यार करता हूं और अगर मैंने यह फिल्म नहीं की तो मेरी बहन मुझे मार डालेगी और इस तरह से सलमान की कुछ-कुछ होता है नहीं एंट्री हुई.

25 साल बाद साथ काम करेंगे करण और सलमान

केजेओ ने आगे कहा कि वह अलवीरा और उनके पिता यश जौहर की आभारी हैं जिन्होंने उन्हें फैसला किया कि उनकी आखिरी फिल्म में सलमान खान ही परफेक्ट हो. और फिर करण जौहर ने सलमान को हैप्पी बर्थडे विश करते हुए डॉन शुभकामनाएं दी और लिखा की 25 साल बाद हमारे पास फिर से एक स्टोरी है लोगों को बताने के लिए इसके आगे मैं कुछ नहीं बोलूंगा हैप्पी बर्थडे. इसके बाद फिर यह कंफर्म किया कि वह एक नए प्रोजेक्ट के लिए सलमान खान के साथ कोलेबरेट कर रहे हैं. आपको बता दे कि सलमान खान और करण जौहर 25 साल के बाद एक बार फिर साथ काम करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़े : Happy Birthday Salman Khan : बीइंग ह्यूमन से इतनी कमाई करते हैं "सल्लू भाई", जानिए इनके पार्टनर?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close