विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman Khan And Anurag Kashyap: जब सलमान खान ने अनुराग कश्यप को फिल्म से निकाला, डायरेक्टर ने सुनाया पुराना किस्सा

Salman Khan And Anurag Kashyap Fight: एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने अपनी बेटी आलिया कश्यप (Alia Kashyap) के पोस्टकार्ड में कहा कि,"मुझे सोशल मीडिया समझ नहीं आती है. लेकिन सोशल मीडिया से पहले ब्लॉग थे और मैं एक ब्लॉगर था. मैं इंडस्ट्री के बारे में बहुत कुछ लिखा करता था.

Read Time: 3 min
Salman Khan And Anurag Kashyap: जब सलमान खान ने अनुराग कश्यप को फिल्म से निकाला, डायरेक्टर ने सुनाया पुराना किस्सा
Bollywood News: अनुराग कश्यप ने अपनी नाराजगी जाहिर की

Salman Khan And Anurag Kashyap Fight: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी बात को बेबाकी से कहने के लिए जाने जाते हैं. बता दें, वह हर मुद्दे पर अपनी राय जरूर देते हैं. वहीं अनुराग कश्यप ने एक पुराने इंटरव्यू को याद किया. जब वह बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) से गुस्सा हो गए थे. अनुराग कश्यप, सलमान खान की फिल्म दबंग (Dabang) को डायरेक्ट करने वाले थे. लेकिन उन्हें इस फिल्म से निकाल दिया गया था. अब सालों बाद अनुराग कश्यप ने अपनी नाराजगी जाहिर की.

जब सलमान खान से हुए नाराज

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने अपनी बेटी आलिया कश्यप (Alia Kashyap) के पोस्टकार्ड में कहा कि,"मुझे सोशल मीडिया समझ नहीं आती है. लेकिन सोशल मीडिया से पहले ब्लॉग थे और मैं एक ब्लॉगर था. मैं इंडस्ट्री के बारे में बहुत कुछ लिखा करता था. क्योंकि मुझे लगता था कि पूरी इंडस्ट्री मेरी दुश्मन है. मैं हर किसी से गुस्सा रहता था. मुझे वह बात याद है जब दबंग के बाद मेरी सलमान खान से लड़ाई हो गई थी. मेरा मतलब है कि मैंने उसके खिलाफ बोलना शुरू कर दिया था. मेरे अंदर बहुत गुस्सा था".

जब फिल्म तेरे नाम से बाहर निकाला

यह बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि सलमान खान की सुपरहिट फिल्म तेरे नाम (Tere Naam) को पहले अनुराग कश्यप डायरेक्ट करने वाले थे. लेकिन उन्हें फिल्म से बाहर निकाल दिया गया था. क्योंकि उन्होंने सलमान खान को चेस्ट हेयर बढ़ाने के लिए कहा था. अनुराग कश्यप ने एक बार खुलासा किया था कि वह कभी भी तीनों खान के साथ काम नहीं करना चाहते क्योंकि उनकी फैन बेस और कैंसिल कल्चर उनके साथ आता है. अगर आप किसी एक्टर के साथ काम करते समय उनके फैंस की जरूरत को पूरा नहीं कर पाते तो आपको कैंसिल कर देते हैं. फिल्म कैंसिल हो गई क्योंकि वह अपनी खुद की फिल्म बना रहे थे. वह किसी के दोस्तों या फैंस की सेवा नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें: जब विक्की कौशल की दुल्हनियां बनी सारा अली, Jio Cinema पर उठाएं इस रोमांटिक फिल्म का लुत्फ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close