विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में नया अपडेट, ये नयी बात आई सामने

Salman Firing Case News: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया है कि राजस्थान से गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी ने सलमान खान के घर के अलावा दो और अन्य बॉलीवुड एक्टरों के घर की रेकी की थी.

Read Time: 3 min
Salman Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में नया अपडेट, ये नयी बात आई सामने
Salman Firing Case News: कुछ दिन पहले हुई थी सलमान खान के घर गोलीबारी

Salman Firing Case News: सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर गोलीबारी का मामला इन दिनों चारों तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें, इस गोलीबारी मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं आरोपी की तरफ से पूछताछ में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

दो और एक्टर्स थे निशाने पर

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया है कि राजस्थान से गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी ने सलमान खान के घर के अलावा दो और अन्य बॉलीवुड एक्टरों के घर की रेकी की थी. लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने दोनों शूटर्स से कहा था कि वह पुण्य का काम कर रहे हैं और इसका फल उन्हें बहुत अच्छा मिलेगा. उसके लिए उनका काफी अच्छा पैसा भी मिलेगा.

2023 में मुंबई आए थे दोनों शूटर्स

बता दें, बिश्नोई गैंग ने शूटर्स को अक्टूबर 2023 में मुंबई भेजा था. इस दौरान उन्होंने पनवेल में फ्लैट देखकर उसको किराए पर लेने और बांद्रा और पनवेल के इलाकों को घूमने का निर्देश भी दिया था. इस दौरान गैंग ने 40 हजार रुपए भी दिए थे. काफी दिनों तक ढूंढने के बाद भी शूटर्स को घर किराए पर नहीं मिला था और उनको दिए हुए पैसे भी खर्च हो गए थे. इसके बाद मार्च 2024 में पनवेल के एक रहने वाले रिक्शा चालक की मदद से उनको हरिग्राम इलाके में फ्लैट किराए पर मिल गया. पनवेल में फ्लैट मिलने तक शूटर्स को यह नहीं पता था कि वह किसे टारगेट करेंगे. 15 मार्च को अनुज थापन और सोनू बिश्नोई ने सागर पाल और विक्की गुप्ता को दोनों बंदूके दी थी. इसके बाद शूटर्स को अनमोल बिश्नोई ने बताया था कि उन्हें सलमान खान पर हमला करना है.

जब सलमान खान के पनवेल वाले घर पहुंचे शूटर्स

एक रिपोर्ट के अनुसार जब शूटर्स सलमान खान के पनवेल वाले फार्म हाउस पर पहुंचे, वहां उनको सलमान खान नहीं मिले. जिसके बाद उन्होंने बांद्रा जाकर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर इस वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें: The Naxal Story: वह फिल्म जिसने बस्तर के लोगों का दर्द किया बयां, OTT पर इस दिन होगी स्ट्रीम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close