विज्ञापन
Story ProgressBack

The Naxal Story: वह फिल्म जिसने बस्तर के लोगों का दर्द किया बयां, OTT पर इस दिन होगी स्ट्रीम

Bastar On OTT Platform: अदा शर्मा की फिल्म बस्तर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (OTT Platfotm Zee5) पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. यह फिल्म 17 मई को इस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है.

Read Time: 2 min
The Naxal Story: वह फिल्म जिसने बस्तर के लोगों का दर्द किया बयां, OTT पर इस दिन होगी स्ट्रीम
Bastar On OTT Platform

Bastar On OTT Platform: अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी  (Bastar The Naxal Story) सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर दस्तक देने जा रही है. बता दें कि फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) की सफलता के बाद अदा शर्मा का फिल्मी करियर सातवें आसमान पर पहुंच गया है. जहां अदा शर्मा इस साल सीरीज सनफ्लावर 2 (Sunflower 2) और बस्तर (Bastar) जैसी फिल्मों में नजर आईं. वहीं अब उन दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर है जो इस फिल्म को घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखना चाहते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि इस फिल्म को आप किस ओटीटी पर घर बैठे अपने परिवार के साथ देख सकते हैं.

ओटीटी पर आ रही है फिल्म बस्तर

बता देंअदा शर्मा की फिल्म बस्तर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (OTT Platfotm Zee5) पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. यह फिल्म 17 मई को इस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, तब से अदा शर्मा के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे थे. इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिला है. वहीं अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.

आईपीएस के किरदार में नजर आईं अदा शर्मा

फिल्म बस्तर में एक्ट्रेस अदा शर्मा आईपीएस ऑफिसर नीरजा माधवन के किरदार में नजर आई हैं. इस फिल्म में अदा शर्मा नक्सलवाद के खिलाफ लड़ती हुई दिखाई दीं. फिल्म में काफी ऐसे हिंसक दृश्य थे, जिसको लेकर फिल्म सुर्खियों में आ गई थी. इस फिल्म को सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले सुदीप्तो सेन फिल्म द केरला स्टोरी को डायरेक्ट कर चुके हैं. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शक इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के बंद होने की आई खबर, तो अर्चना पूरन सिंह ने वीडियो शेयर बताई ये बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close