विज्ञापन
Story ProgressBack

Ruslaan Movie: आयुष शर्मा की 'रुसलान' का दर्शकों पर नहीं चला जादू, ऐसा रहा अभी तक का कलेक्शन

Ruslaan Movie review: अगर फिल्म के अभी तक के कलेक्शन की बात करें तो आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान ने पहले दिन सिर्फ 55 लाख रुपए का कलेक्शन किया है. वहीं अगर दूसरे दिन की बात करें तो फिल्म के कलेक्शन में और भी गिरावट नजर आ रही है.

Read Time: 3 min
Ruslaan Movie: आयुष शर्मा की 'रुसलान' का दर्शकों पर नहीं चला जादू, ऐसा रहा अभी तक का कलेक्शन

Ruslaan Latest Box Office Collection: आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म रुसलान (Ruslaan) बीते दिन 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. मेकर्स ने काफी दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया था,  जिसके बाद एक्टर के फैंस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे. लेकिन रिलीज होने के बाद फिल्म को दर्शकों का कोई खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है. वहीं, आयुष शर्मा की फ्लॉप फिल्मों में एक और फ्लॉप फिल्म का नाम शामिल होते हुए नजर आ रहा है. आज हम आपको बताएंगे कि फिल्म रुसलान का अभी तक का कलेक्शन कैसा रहा.

फिल्म का अभी तक का कलेक्शन

अगर फिल्म के अभी तक के कलेक्शन की बात करें, तो आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान ने पहले दिन सिर्फ 55 लाख रुपए का कलेक्शन किया. वहीं, अगर दूसरे दिन की बात करें, तो फिल्म के कलेक्शन में और भी गिरावट नजर आ रही है. शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन 21 लाख रुपए का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म ने बीते दो दिनों में कुल मिलाकर 76 लाख रुपए का कलेक्शन किया है. रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म का बजट 20-25 करोड़ रुपए के आसपास का बताया जा रहा है. वहीं, फिल्म में आयुष शर्मा के साथ एक्ट्रेस श्रेया मिश्रा अहम किरदार में हैं.

आयुष शर्मा का फिल्मी करियर

आयुष शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म लवरात्रि (Loveyatri) से की थी. यह फिल्म सलमान खान प्रोडक्शन हाउस की बैनर तले बनी थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद वह भाई जान के साथ फिल्म अंतिम (Antim) में नजर आए थे. यह फिल्म भी आयुष शर्मा को सफलता नहीं दिला पाई. इसके बाद फैंस को आयुष की फिल्म रुसलान से काफी उम्मीदें हैं, लेकिन अभी तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए यह लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं चला पाएगी. हालांकि, अभी ये शुरुआती आंकड़े हैं. आने वाले दिनों में पता चलेगा कि इस फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा रहता है. उसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ें - KKR vs Punjab: मैच के दौरान शाहरुख खान के बेटे अबराम का रिएक्शन हो रहा है वायरल, लोगों की आई ऐसी प्रतिक्रिया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close