विज्ञापन
Story ProgressBack

KKR vs Punjab: मैच के दौरान शाहरुख खान के बेटे अबराम का रिएक्शन हो रहा है वायरल, लोगों की आई ऐसी प्रतिक्रिया

Kolkata Knight Riders vs Punjab Kings: शुक्रवार को ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स का मैच था. जिसको शाहरुख खान अपने बेटे अबराम के साथ देखने के लिए पहुंचे.

Read Time: 3 min
KKR vs Punjab: मैच के दौरान शाहरुख खान के बेटे अबराम का रिएक्शन हो रहा है वायरल, लोगों की आई ऐसी प्रतिक्रिया

IPL Match: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आजकल अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को एंजॉय करते हुए नजर आए. जहां उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल भी हो रही हैं. बीते शुक्रवार को शाहरुख (Shahrukh Khan) अपनी टीम के साथ प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के मैच को एंजॉय करते हुए भी नजर आए थे. जहां शाहरुख खान के साथ उनके छोटे बेटे अबराम (Abram) भी उनके साथ थे. जहां मैच देखने के दौरान अबराम का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अब इस फोटो में ऐसा है क्या, हम आपको बताते हैं.

'अबराम' का रिएक्शन हुआ वायरल

ईडन गार्डन में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स का मैच था, जिसको शाहरुख खान अपने बेटे अबराम के साथ देखने के लिए पहुंचे थे. जहां यह दोनों मैच को चियर करते हुए नजर आए. इससे संबंधित उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें आप देख सकते हैं कि जब कोलकाता नाइट राइडर्स के कैप्टन श्रेयस अय्यर आउट हुए, तो अबराम काफी निराश हो गए और अपना सिर पकड़ कर बैठ गए. अबराम का यह रिएक्शन कमरे में कैद हो गया. जहां सोशल मीडिया पर उनका यह रिएक्शन वायरल होने के बाद शाहरुख खान के फैंस उनके क्यूट अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं और अपना प्यार बरसा रहे हैं.

Getting Wiser Day By Day 💥😍

Abram Khan is Deep into the Game 😍 pic.twitter.com/S5Z3VSSI75

— POSITIVE FAN (@imashishsrk) April 26, 2024

शाहरुख खान अक्सर परिवार के साथ होते हैं स्पॉट

शाहरुख खान को अक्सर अपने परिवार के साथ किसी फंक्शन या इवेंट में स्पॉट किया जाता है. बता दें, बीते महीने में जामनगर (Jamnagar) में हुए अनंत-राधिका की प्री वेडिंग फंक्शन में भी शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे. जहां उनके फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुए थे. शाहरुख खान जल्द ही अपनी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. यह खबर शाहरुख खान के फैंस के सामने आने के बाद उनके चाहने वाले इन दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब हैं.

यह भी पढ़ें - Zeenat Aman Latest News: जीनत अमान से शादी करना चाहता था ये दिग्गज एक्टर, आज भी है उनके लिए फीलिंग्स

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close