विज्ञापन
Story ProgressBack

Rishi Kapoor की यह आखिरी इच्छा रह गई अधूरी, Wife नीतू सिंह ने किया खुलासा 

Entertainment News in Hindi Today : बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) आज हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन उनके चाहने वाले उनको आज भी याद करते हैं. बता दें, एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अक्सर ऋषि कपूर के बारे में बात करती रहती हैं, कोई फंक्शन हो या इवेंट हो वह ऋषि कपूर के बारे में जिक्र करती ही हैं.

Rishi Kapoor की यह आखिरी इच्छा रह गई अधूरी, Wife नीतू सिंह ने किया खुलासा 
Rishi Kapoor की यह आखिरी इच्छा रह गई अधूरी, नीतू सिंह ने किया खुलासा 

Rishi Kapoor Last Wish News: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) आज हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन उनके चाहने वाले उनको आज भी याद करते हैं. बता दें, एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अक्सर ऋषि कपूर के बारे में बात करती रहती हैं, कोई फंक्शन हो या इवेंट हो वह ऋषि कपूर के बारे में जिक्र करती ही हैं. इसके अलावा उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर (Ridhima Kapoor) भी हर समय अपने पिता ऋषि कपूर को याद करती हैं. बता दें, एक रियलिटी शो में नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की आखिरी ख्वाहिश के बारे में बताया था. जो उनकी अधूरी रह गई. आखिर उनकी आखिरी ख्वाहिश थी क्या, चलिए हम आपको बताते हैं.

नीतू कपूर ने कही यह बात

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के निधन के बाद खुद को व्यस्त रखने के लिए काम पर वापसी कर ली थी. जिसके बाद वह डांस रियलिटी शो में बतौर जज बनकर आई थीं. जिनको दर्शकों ने काफी पसंद किया था. एक एपिसोड में उन्होंने ऋषि कपूर की आखिरी ख्वाहिश बताई थी. जब नीतू से ऋषि कपूर की आखिरी ख्वाहिश के बारे में पूछा गया तो नीतू ने कहा कि ऋषि जी की आखिरी ख्वाहिश थी कि मेरे बेटे की शादी हो और मैं देख रही हूं कि उनकी आखिरी विश पूरी हो रही है. मेरी एक ही इच्छा थी कि वह होते. लेकिन वह सब ऊपर से देख रहे हैं.

इस दिन हुई थी शादी

बता दें, रणबीर आलिया की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी. इन दोनों की शादी उनके घर पर ही हुई, जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ खास मित्र मौजूद रहे. इनकी शादी की फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुए थे. अब रणबीर-आलिया एक बेटी के माता-पिता है. रणबीर-आलिया के फोटोज और वीडियोज अपनी बेटी के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. जिनको उनके चाहने वाले काफी पसंद भी करते हैं.

ये भी पढ़ें: Exclusive Interview: अध्ययन सुमन ने कहा- 'हीरामंडी' के लिए पहले मुझे रिजेक्ट किया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive Interview: 'काकुड़ा' के एक्टर आसिफ खान ने कहा, 'सोनाक्षी, रितेश से मुझे कोई डर नहीं..'
Rishi Kapoor की यह आखिरी इच्छा रह गई अधूरी, Wife नीतू सिंह ने किया खुलासा 
Munjya Trailer Out: Trailer of 'Munjya' released, will be seen creating terror in the nights
Next Article
Munjya Trailer Out: 'मुंजया' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखकर छूट जाएगा पसीना
Close
;