विज्ञापन

Janmashtami Bhopal:आज भोपाल में करोंद चौराहे पर मटकी फोड़ प्रतियोगिता, ये बॉलीवुड सेलिब्रिटीज करेंगे शिरकत

Bhopal News: हर साल की तरह इस साल भी भोपाल के करोंद चौराहे पर हो रहे मटकी फोड़ प्रतियोगिता में बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे (padmini kolhapure), गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) और कामना पाठक (Kamna Pathak) जैसी तमाम हस्तियां शिरकत करने जा रही हैं.

Janmashtami Bhopal:आज भोपाल में करोंद चौराहे पर मटकी फोड़ प्रतियोगिता, ये बॉलीवुड सेलिब्रिटीज करेंगे शिरकत
Janmashtami Bhopal

Bhopal News: बीते दिन जन्माष्टमी का महापर्व था. कान्हा के भक्तों ने इस पर्व को बड़े ही धूमधाम से मनाया. ऐसा भारत का कोई शहर नहीं था, जिसमें भक्त अपने भगवान श्री कृष्णा की भक्ति में लीन न दिखे हो. इस मौके पर काफी शहरों में कई तरीके के आयोजन किए जाते हैं, जिसमें भारी संख्या में लोग अपने परिवार के साथ इस पल को एंजॉय करने के लिए आते हैं. भोपाल में इस पर्व पर हर साल मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है. जिसमें हर साल कोई ना कोई बड़ा सेलिब्रिटी इस आयोजन में शिरकत करता है. आज हम आपको बताएंगे कि इस साल हो रहे मटकी फोड़ प्रतियोगिता में कौन से सेलिब्रिटीज लोगों के बीच में आने वाले हैं.

ये सेलिब्रिटीज करेंगे शिरकत

हर साल की तरह इस साल भी भोपाल के करोंद चौराहे पर हो रहे मटकी फोड़ प्रतियोगिता में बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे (padmini kolhapure), गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) और कामना पाठक (Kamna Pathak) जैसी तमाम हस्तियां शिरकत करने जा रही हैं. यह आयोजन साल 2003 में शुरू हुआ था और आज के समय यह मध्य प्रदेश के बड़े आयोजनों में से एक बन चुका है. जिसमें लाखों की संख्या में भक्त आते हैं. इससे पहले भी बीते साल गोविंदा (Govinda) जैसी तमाम हस्तियां इस आयोजन में शिरकत कर चुकी हैं.

इतनी है पुरस्कार राशि? 

मटकी फोड़ प्रतियोगिता में हर साल पुरस्कार राशि रखी जाती है. एक रिपोर्ट के अनुसार इस साल भी प्रतियोगिता को जीतने वाले को एक लाख रुपए मिलेंगे. जहां शहर के सभी लोग इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हैं. ये देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि इस बार का यह मटकी फोड़ आयोजन कैसा रहता है. यह आयोजन आज शाम 7 बजे से शुरू हो जाएगा. जहां इस आयोजन में आ रहे सभी अतिथि अपना परफॉर्मेंस देंगे. 

ये भी पढ़ें : NDTV Exclusive : नितीश भारद्वाज ने जन्माष्टमी पर कहा- "आज इंसान हैवान की तरह.... "

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
NDTV Exclusive : नितीश भारद्वाज ने जन्माष्टमी पर कहा- "आज इंसान हैवान की तरह.... "
Janmashtami Bhopal:आज भोपाल में करोंद चौराहे पर मटकी फोड़ प्रतियोगिता, ये बॉलीवुड सेलिब्रिटीज करेंगे शिरकत
Malayalam OTT Release: These Malayalam movies and series are coming on OTT this week, you can enjoy them sitting at home.
Next Article
घर बैठे ले सकेंगे फुल मज़ा ! इस हफ्ते OTT पर आ रही ये मलयालम फिल्में और सीरीज
Close