अक्षय कुमार ने रिपब्लिक डे पर कहा, "नया भारत, नया आत्मविश्वास, नया विजन, हमारा समय आ गया है, हैप्पी रिपब्लिक डे जय हिंद जय भारत"

Republic Day 2024 :अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) तिरंगे झंडे को लेकर भागते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Republic Day 2024 : देश 26 जनवरी 2024 को बड़े धूमधाम से मना रहा है. देशवासी इस गणतंत्र दिवस के मौके पर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. हमारे बॉलीवुड एक्टर्स भी किसी से कम नहीं हैं. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में है क्या, हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17 Final: इस बिग बॉस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में बादशाह ने की वोटों की अपील, कही ये बात

अक्षय कुमार ने पोस्ट किया शेयर

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) तिरंगे झंडे को लेकर भागते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने यह पोस्ट टाइगर श्रॉफ को भी टैग किया है. यह वीडियो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, लोग इन दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement

अक्षय कुमार ने कही यह बात

अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि,"नया भारत, नया आत्मविश्वास, नया विजन, हमारा समय आ गया है हैप्पी रिपब्लिक डे जय हिंद जय भारत".

आर्मी में जाना चाहते थे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बॉलीवुड के टॉप एक्टर हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों में काफी आर्मी पर्सन का कैरेक्टर निभाया है, लेकिन एक समय था जब वह आर्मी में जाकर देश की सेवा करना चाहते थे.

Advertisement

अनुपम खेर ने भी पोस्ट किया शेयर

अनुपम खेर ने भी अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है और गणतंत्र दिवस की बधाई दी है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,"सभी भारतवासियों को गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं. यह वीडियो #मुंबई सैपर्स #रिपब्लिक डे परेड कंटिजेंट की रिहर्सल का व्हाट्सएप फॉरवर्ड से आया है. इस यूनिट का नेतृत्व महिला ऑफिसर मेजर #रुचि यादव कर रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक आम भारतीय नागरिक की आवाज रिकॉर्ड हुई है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें : Shoaib-Sania Divorce: शोएब से शादी टूटने के बाद सानिया ने पोस्ट किया शेयर, फैंन्स ने दिया ये रिएक्शन

Topics mentioned in this article