विज्ञापन
Story ProgressBack

Rashmika Mandanna News: बर्थडे पर रश्मिका मंदाना ने दुबई से खूबसूरत फोटोज की शेयर, जल्द इस फिल्म में आएंगी नजर

Rashmika Mandanna: रश्मिका आज दुबई में अपना जन्मदिन मना रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ इनसाइड झलक और अपनी दो फोटोज शेयर की हैं.

Read Time: 2 min
Rashmika Mandanna News:  बर्थडे पर रश्मिका मंदाना ने दुबई से खूबसूरत फोटोज की शेयर, जल्द इस फिल्म में आएंगी नजर

Rashmika Mandanna: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आजकल लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना चुकी हैं. बता दें, यह एक्ट्रेस नेशनल क्रश हैं, जिनकी चाहने वालों की आज के समय कमी नहीं है. उनकी आखिरी रिलीज हुई फिल्म एनिमल (Animal) ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया. वहीं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी. रश्मिका किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. जहां उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी हर खबर जानने के लिए इच्छुक भी रहते हैं. आज रश्मिका अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं.

जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं रश्मिका

रश्मिका आज दुबई में अपना जन्मदिन मना रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ इनसाइड झलक शेयर की हैं. वहीं उन्होंने अपनी दो फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में वह व्हाइट टॉप पहने हुए बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक फोटो में वह सुबह की धूप के साथ कॉफी की चुस्कियां लेते हुए दिख रही हैं, लेकिन उनका मेकअप लुक फोटो में नजर नहीं आ रहा है. वही दूसरे फोटो में वह स्माइल देते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि,"(सूरज इमोजी) + (कॉफी इमोजी)- हैप्पी रश्मिका".

 'पुष्पा 2' को लेकर हैं सुर्खियों में

रश्मिका अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जो कि जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली हैं. यह फिल्म पुष्पा का सीक्वल है. अभी कुछ समय पहले शूटिंग के सेट से रश्मिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें वह लाल कलर की साड़ी में शूटिंग पर जाते हुए नजर आ रही थी. इस आउटफिट में रश्मिका काफी सुंदर नजर आ रही थीं. वहीं दर्शकों का यह वीडियो देखकर काफी उत्सुकता बढ़ गई है. कि वह पर्दे पर अपनी चहेती एक्ट्रेस को कब देखें. उसके लिए उनको थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़े: Bollywood News : Kapil Sharma ने अपने बर्थडे पर Ginni पर जमकर लुटाया प्यार, VIDEO Viral

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close